दुर्ग में बस और हाइवा की टक्कर, हादसे में बस ड्राइवर कंडक्टर समेत 10 यात्री घायल, कई गंभीर

दुर्ग के नेवई ओवर ब्रिज से पाटन तक सड़क चौड़ीकरण की वजह से बंद है एक मार्ग, संकरी सड़क में दो तेज रफ्तार गाड़ियों में हुई टक्कर, क्रेन की मदद से निकली गाड़ियां, हाइवा ड्राइवर मौके से फरार

Updated: Jan 24, 2022, 11:46 AM IST

दुर्ग में बस और हाइवा की टक्कर, हादसे में बस ड्राइवर कंडक्टर समेत 10 यात्री घायल, कई गंभीर
Photo Courtesy: patrika

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में हाइवा और बस की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में 10 लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों में बस का ड्राइवर और कंडक्टर भी शामिल है। तेज रफ्तार हाइवा ने बस को सामने से टक्कर मारी थी। जिसमें दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद बस में चीख-पुकार मच गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। बस के ड्राइवर और कंडक्टर को गंभीर चोट आई हैं। एक्सीडेंट के बाद हाईवा ड्राइवर घटना स्थल से भाग खड़ा हुआ। सभी घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना रविवार शाम की है। 

बस दुर्ग के उतई से पाटन की तरफ सवारी लेकर जा रही थी। बस में करीब 30 यात्री सवार थे, तभी सामने से आ रहे बेकाबू हाइवा ने बस को सामने से टक्कर मार दी। दुर्घटना के समय दोनों गाडिय़ों की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों के सामने से परखच्चे उड़ गए। आसपास के लोगों ने पहुंचकर बस में फंसे चालक और यात्रियों को बाहर निकाला।

और पढ़ें: बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे पर लगा फायरिंग का आरोप, क्रिकेट खेल रहे बच्चों पर चलाई गोलियां

दरअसल नवई ओवर ब्रिज से लेकर पाटन तक सड़क चौड़ीकरण का काम चल रहा है। जिसकी वजह से कई जगह मार्ग बाधित है, लेकिन वाहनों को एक ओर से आने-जाने दिया जा रहा है। पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को निकाला, करीब दो घंटे सड़क पर जाम की स्थिति बनी रही।