मकर संक्रांति पर सीएम बघेल ने पीएम मोदी को भेजा स्पेशल गिफ्ट, बच्चों संग उड़ाई पतंग

संक्रांति के अवसर पर सीएम बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों, कलाकारों, साहित्यकारों, मीडिया, फ़िल्म जगत, राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े व्यक्तित्वों को मिलेट हैंपर भेंट किया।

Updated: Jan 15, 2023, 11:28 AM IST

मकर संक्रांति पर सीएम बघेल ने पीएम मोदी को भेजा स्पेशल गिफ्ट, बच्चों संग उड़ाई पतंग

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने मकर संक्रांति के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को खास उपहार भेजा है। मुख्‍यमंत्री बघेल ने पीएम मोदी को मिलेट हैंपर भेजा है। मुख्‍यमंत्री ने इसकी जानकारी इंटरनेट मीडिया पर दी है। उन्होंने मिलेट को बढ़ावा देने के लिए मिलेट हैंपर भेंट किया है। सीएम बघेल ने केंद्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों को भी यह भेंट दिया है।

सीएम बघेल ने ट्वीट किया, 'मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर आज प्रधानमंत्री जी, केंद्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों, कलाकारों, साहित्यकारों, मीडिया, फ़िल्म जगत, राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े व्यक्तित्वों को मिलेट हैंपर प्रेषित कर रहा हूँ। मिलेट मिशन को बढ़ावा मिले, मकर संक्रांति पर यही कामना है।'

शनिवार को मकर संक्रांति के अवसर पर सीएम बलरामपुर गए थे। यहां उन्होंने जिले के ऐतिहासिक तीन दिवसीय तातापानी महोत्सव का शुभारंभ किया।
इस दौरान तातापानी पतंग उत्सव में शामिल होकर वह बच्चों के संग पतंग उड़ाते भी दिखे।

मकर संक्रांति के पर्व पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर में एक कार्यक्रम में जियो 5जी सेवा की भी शुरुआत की। इस लांच के साथ छत्तीसगढ़ के 3 शहरों राजधानी रायपुर, इंडस्ट्री हब दुर्ग और भिलाई में जियो 5जी सेवाएं शुरू हो गई है।

राज्य में जियो 5जी लांच करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, "आज छत्तीसगढ़ के लिए बहुत ही गौरव का क्षण है और मैं हमारे लोगों के लिए जियो 5जी सर्विस लांच करते हुए उत्साहित हूं। ये लांच हमारे राज्य के लिए महत्वपूर्ण उपलब्धि है और जियो 5जी के परिवर्तनकारी फायदों से हमारे लोग सशक्त होंगे।'