राजनांदगांव : ज्वेलर्स शॉप पर छापा, मोहनी ज्वेलर्स के यहां से मिला साढ़े चार किलो सोना और पांच टन चांदी, 32 लाख रुपए कैश बरामद

इंटेलिजेंस की टीम शांतिलाल बैद फर्म के मोहनी ज्वेलर्स पर की कार्रवाई, 32 लाख कैश, साढे चार किलो सोना, पांच टन चांदी जब्त, फर्म से जुडे कई लोगों से पूछताछ जारी, बड़े खुलासे की उम्मीद

Updated: May 04, 2021, 06:55 AM IST

Photo courtesy: Head Topics
Photo courtesy: Head Topics

राजनांदगांव। केंद्र और राज्य की इंटेलिजेंस की टीम ने शहर के एक जानेमाने ज्वैलर्स की शॉप पर छापा मार कार्रवाई की है। नंदई रोड स्थित शांतिलाल बैद फर्म मोहनी ज्वेलर्स के ठिकानों से साढ़े चार किलो सोना और पांच टन चांदी समेत 32 लाख रुपए कैश बरामद हुए हैं।

इंटेलिजेंस टीम को शांतिलाल बैद फर्म मोहनी ज्वेलर्स के खिलाफ शिकायत मिली थी। जिसके बाद डायरेक्ट्रेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस ने छापा मारा। दो दिनों तक जांच के बाद यहां से कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। ज्वैलर्स के यहां से इतनी बड़ी मात्रा में सोना-चांदी मिलने के बाद अफसरों ने मेटाडोर मंगवाई तब कहीं जाकर सोना चांदी ले जाया जा सका। दरअसल शनिवार से यह कार्रवाई जारी थी। इंटेलिजेंस टीम ने मोहनी ज्वेलर्स में दबिश दी थी। इस जांच के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। कड़ी सुरक्षा के बीच सोने चांदी के गहनों और कैश की गिनती की जा सकी।

ज्वेलर्स दुकान में हुई कार्रवाई से शहर के ज्वैलर्स में दहशत का माहौल है। इस कार्रवाई के बारे में जांच टीम ने पांच टन चांदी और साढ़े चार किलो सोना और 32 लाख रुपए कैश की जब्ती की पुष्टि की है। बतादें की टीम ने मोहनी ज्वेलर्स से जुड़े कई लोगों और परिवार के सदस्यों को कस्टडी में लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है।