मीडिया ट्रायल से परेशान शिल्पा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं प्लीज मेरे बच्चों की प्राइवेसी का ख्याल रखें

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के दो हफ्ते बाद शिल्पा ने सोशल मीडिया पर रखी अपनी बात, कहा मैं चुप हूं और चुप ही रहूंगी, बिना पूरी जानकारी के उनकी फैमिली को ना करें ट्रोल, कोर्ट पर जताया भरोसा बोलीं सच खुद बखुद सामने आ जाएगा

Updated: Aug 02, 2021, 09:40 AM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

मुंबई। बॉलीवुड दीवा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 19 जुलाई से ज्यूडिशियल कस्टडी में हैं। उन पर अश्लील फिल्में बनाने और विदेशी एप पर अपडोल करने का आऱोप है। इस पोर्नोग्राफी केस को लेकर शिल्पा शेट्टी और उनके पूरे परिवार को ट्रोल किया जा रहा है। अब करीब दो हफ्ते बाद शिल्पा शेट्टी का दर्द बाहर निकला है। उन्होंने न्याय पालिका पर भरोसा जताते हुए कहा है कि सच सबके सामने आ जाएगा। लोगों से अपील की है कि उन्हें बख्श दें, जबरन मीडिया ट्रायल ना किया जाए। उन्होंने लिखा है कि प्लीज उनके औऱ उनके बच्चों की प्राइवेसी का ख्याल रखें।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखे एक बड़े से नोट में शिल्पा ने अपनी बात कही है। लिखती हैं कि  हां पिछले कुछ दिन हर तरह से मुश्किल भरे रहे हैं, उन्हें और राज को लेकर कई अफवाहें उड़ाई गई हैं। उनकी फैमिली पर कई आरोप लग रहे हैं। वे कहती है कि मीडिया और उनके शुभचिंतकों द्वारा उनके बारे में कई बातें कही गई हैं। उनका आरोप है कि उन्हें और उनकी पूरी फैमिली को भी ट्रोल किया जा रहा है, और लोग उनके परिवार पर सवाल उठा रहे हैं। वे लिखती हैं कि उन्होंने अभी तक कुछ नहीं कहा है और इस मामले में आगे भी चुप्पी साधे रहने वाली हैं, तो उनके नाम पर झूठी बातें ना बनाई जांए।

 

अपनी पोस्ट में शिल्पा ने लिखा है कि सेलिब्रिटी के तौर पर उनका मानना है कि कभी शिकायत मत करो और कभी सफाई मत दो, उन्होंने फिर दोहराया है कि अभी जांच चल रही है, उन्हें मुंबई पुलिस और इंडियन कोर्ट पर पूरा भरोसा है। वे अपने परिवार के बचाव में लीगल मदद ले रहीं हैं। एक मां होने के नाते शिल्पा ने रिक्वेस्ट की है कि हमारे बच्चों के खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान कीजिए। आधी-अधूरी जानकारी पर बिना सच जाने कमेंट करना बंद करने की अपील की है।

और पढ़ें: राज और शिल्पा के बचाव में उतरे हंसल मेहता, कहा अगर आप साथ नहीं दे सकते तो उन्हें अकेला तो छोड़ दीजिए

वे लिखती हैं कि वे कानून का पालन करने वाली भारतीय हैं। पिछले 29 सालों से काम कर रही हैं। लोगों ने उन पर बहुत भरोसा किया है और उन्होंने कभी भी किसी का भरोसा नहीं तोड़ा है।

और पढ़ें: पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल

शिल्पा ने कहा है कि उनकी और उनके परिवार की प्राइवेसी की सम्मान करें और इस समय उन्हें अकेला छोड़ दें। मीडिया ट्रायल की जरूरत नहीं, है कानून को अपना काम करने दिया जाय, साथ ही उन्होंने भरोसा जताया है कि सत्य की हमेशा जीत होती है।