पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल

9 अगस्त तक जेल में रहेंगे राज कुंद्रा, किस्मत और पत्नी दोनों हैं राज से खफा, बीते दिनों सर्चिंग के दौरान राज के घर पहुंचने पर पुलिस के सामने ही शिल्पा राज पर चिल्लाई थीं, बोलीं सब कुछ तो था लाइफ में फिर इस सब की क्या जरूरत थी, सब कुछ बरबाद कर दिया, बदनामी करा दी

Updated: Nov 09, 2021, 12:45 AM IST

Photo Courtesy: mid day
Photo Courtesy: mid day

अश्लील फिल्में बनाने और उसे विदेशी एप पर अपडोल करने के मामले में राज कुंद्रा को फिलहाल राहत मिलती नहीं नजर आ रही है। किला कोर्ट ने राज को 14 दिनों की ज्यूडीशियल कस्टडी में जेल भेज दिया गया है। वहीं अब उनका बसा बसाया घर भी उजड़ने की कगार पर है। राज की इस हरकत से उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी खासी नाराज हैं।

खबरों की मानें तो जब 23 जुलाई को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच राज को लेकर उनके घर गई थी। जैसे ही पुलिस उनके घर पहुंची तो शिल्पा राज पर जमकर बरसी और कहा बदनामी करा दी। उन्होंने कहा कि जब इतना अच्छा स्टेटस, पैसा, नाम और शोहरत हासिल कर ली थी तो ये सब करने की क्या जरूरत थी। शिल्पा ने राज को भला बुरा कहते हुए पुलिस को बताया था कि उन्हें राज के एप के कंटेट के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। शिल्पा की फिल्म हंगामा 2 हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में शिल्पा के काम और वापसी से ज्यादा राज की करतूत की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है।

 

राज के केस से शिल्पा शेट्टी के करियर में दोबारा रफ्तार पकड़ने से पहले ही ब्रेक लग गया है। वे इसका कुसूरवार अपने पति राज कुंद्रा को मानती हैं। खबरों की मानें तो शिल्पा के हाथ से कई विज्ञापन और सुपर डांसर शो भी निकल गया है। वहीं उनकी आने वाली फिल्में भी खटाई में पड़ती नजर आ रही हैं।

और पढ़ें: राज की कंपनी छोड़ने वाली शिल्पा शेट्टी ने कहा मेरा पति निर्दोष है

पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार बिजनेसमैन राज कुंद्रा के लिए पुलिस ने 7 दिन की पुलिस हिरासत मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने मुंबई पुलिस की मांग ठुकराते हुए राज को ज्यूडीशियल कस्टडी में भेज दिया है। इससे पहले कोर्ट ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा था। अब मंगलवार को मुंबई की किला कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

और पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की न्यायिक हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ी

दरअसल मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्म के मामले में इसी साल फरवरी में मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मडआइलैंड के एक बंगले में अश्लील फिल्म की शूटिंग पकड़ी थी। जिसमें कई लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। राज कुंद्रा भी इस लिस्ट में था लेकिन वह 25 लाख रुपए की रिश्वत देकर गिरफ्तारी से लगातार बचता रहा।

और पढ़ें: पुलिस को 25 लाख की घूस देकर गिरफ्तारी से बचते रहे राज कुंद्रा, फरार आरोपी यश ठाकुर का खुलासा

आखिरकार कई महीनों बाद उसे 19 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पहली बार पुलिस को 23 जुलाई फिर 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड मिली थी। अब राज कुंद्रा को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अब राज कुंद्रा को 9 अगस्त तक जेल में रहना होगा।