राज और शिल्पा के बचाव में उतरे हंसल मेहता, कहा अगर आप साथ नहीं दे सकते तो उन्हें अकेला तो छोड़ दीजिए

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को पोर्न फिल्म केस में काफी ट्रोल किया जा रहा है, फिल्म मेकर हंसल मेहता ने कपल के सपोर्ट में कहा है कि अच्छे वक्त पर सब साथ में पार्टी करते हैं, बुरे वक्त पर चुप्पी साध ली है

Updated: Jul 31, 2021, 09:23 AM IST

Photo Courtesy: Twitter
Photo Courtesy: Twitter

बालीवुड के जाने माने फिल्म मेकर हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर राज और शिल्पा शेट्टी को बुरा भला कहने वालों की क्लास ली है। उन्होंने कहा है कि अगर आप किसी के बुरे वक्त में उनके साथ खड़े नहीं हो सकते हैं, तो कम से कम उन्हें अकेला छोड़ दीजिए। कानून को फैसला कर लेने दीजिए। फैसले से पहले राज और शिल्पा पर उंगली उठाने और दोषी कहने पर उन्होंने आपत्ति जताई है।

अपने ट्वीट्स में फिल्म मेकर ने कहा है कि इस मुश्किल वक्त में उन्हें शांति और प्राइवेसी के साथ रहने दें। साथ ही उन्होंने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है की सेलीब्रिटीज को अपना बचाव करने के लिए अकेला छोड़ दिया जाता है कोर्ट का फैसला आने से पहले ही लोग उन्हे दोषी करार देते हैं।

अश्लील फिल्मों के निर्माण और उसके डिस्ट्रीब्यूशन के आरोपी राज कुंद्रा मुंबई पुलिस की न्यायिक हिरासत में हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। तब से ही राज कुंद्रा और शिल्पा को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की बिजनेस पार्टनर भी है, हालांकि उन्होंने कंपनी के डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया था, फिर भी उन पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

और पढ़ें: पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल

इसी सिलसिले में फिल्म मेकर हंसल मेहता शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतर आए हैं। शिल्पा के अच्छे वक्त में उनके साथ पार्टी करते फोटो खिंचवाते कई सेलीब्रिटीज नजर आते रहे हैं, उन पर बिना नाम लिए निशाना साधा है। जो अक्सर शिल्पा के घर और रेस्टोरेंट में नजर आया करते थे, लेकिन अब शिल्पा के साथ बुरे वक्त में किसी का कोई बयान नहीं आया है। जिसे लेकर हंसल मेहता की गुस्सा फूटा है।