कपिल के शो में उड़ा विक्की कैटरीना की शादी का मजाक, अक्षय कुमार ने ली हाईप्रोफाइल वेडिंग पर चुटकी

कपिल शर्मा शो के एक प्रोमो में अक्षय कुमार विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी पर जोक क्रैक करते दिखाई दिए, कीकू शारदा से कहा कि राजस्थान की हाईप्रोफाइल शादी में उन्होंने किट कैट खाई होगी

Updated: Dec 18, 2021, 06:24 PM IST

कपिल के शो में उड़ा विक्की कैटरीना की शादी का मजाक, अक्षय कुमार ने ली हाईप्रोफाइल वेडिंग पर चुटकी
Photo Courtesy: instagram

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार इनदिनों अपनी फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन में लगे हैं। वे इसी सिलसिले में द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले हैं। इस एपीसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।जिसमें वे विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर जोक क्रैक करते हुए नजर आ रहे हैं।कपिल के शो में उनकी को स्टार साराअली खान और फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय भी शिरकत करने वाले हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda)

इस प्रोमो दिखाया गया है कि कॉमेडियन कीकू शारदा बताते हैं कि वे राजस्थान में एक शाही शादी अटेंड करके आए हैं। कीकू कहते हैं उन्होंने ऐसी शादी कभी नहीं देखी, क्योंकि उन्होंने मुझे देखने ही नहीं दी। जिसके बाद कॉमेडी करते हुए अक्षय कुमार कहते हैं वहां 'किट-कैट' खाया होगा आपने। आगे कीकू कहते हैं कि शादी काफी मंगल कौशल हुई। और फिर सेट पर सब लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

अक्षय कुमार अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं। शो के दौरान कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार की फिटनेस के बारे में बात की। कपिल सारा से कहते हैं कि अक्षय कुमार ने उनकी दादी शर्मिला टैगोर, पिता सैफ अली खान, करीना कपूर के साथ काम किया है। अब अक्षय साराअली के साथ भी काम कर रहे हैं। कपिल कहते है कि उन्होंने सुना है कि आपके पास एक स्क्रिप्ट हैं  जिसमें आप तैमूर और उस वक्त जो हीरोइन होगी उनके साथ काम करेंगे। इस पर अक्षय ठहाका लगाते हुए कहते हैं कि वो तो तैमूर के बच्चे के साथ भी काम करेंगे।

अतरंगी रे में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष नजर आने वाले हैं। इससे पहले अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हुई थी जिसने कोरोना काल में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है।

वहीं विक्की और कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में हुई थी। इस शाही शादी की फोटोज कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हाल ही में कैटरीना ने ससुराल में पहली बार हलवा बनाया जिसकी तारीफ करते हुए विक्की ने कहा था बेस्ट हलवा एवर। फिलहाल विक्की शादी के बाद अब काम पर लौट आए हैं। जल्द ही कपल एक विज्ञापन में साथ नजर आने वाला है।