तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में अली बाबा के लीड एक्टर शीजान खान गिरफ्तार, आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। उनके करीबी मित्र शीजान खान को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। उनके खिलाफ एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत एफआईआर दर्ज हुई है।

Updated: Dec 25, 2022, 04:45 AM IST

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। उनके करीबी दोस्त और 'अली बाबा' सीरियल के लीड एक्टर शीजान मोहम्मद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शीजान के खिलाफ एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। 25 दिसंबर को उनकी कोर्ट में पेशी होगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तुनिशा और शीजान काफी समय से रिलेशनशिप में थे। लेकिन हफ्तेभर पहले ही शीजान ने तुनिशा से ब्रेकअप कर लिया था, जिसकी वजह से वह बेहद परेशान थीं। एक्ट्रेस इस ब्रेकअप का दर्द बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म कर लिया।

तुनिशा शर्मा और शीजान मोहम्मद खान 'अली बाबा' सीरियल में साथ काम करते थे। इसी शो के सेट पर शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे तुनिशा ने मेकअप रूम में जाकर पंखे से फांसी लगा ली। इस दौरान आनन-फानन में उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। घटनास्थल के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: शादी की बात पर हैवान बना प्रेमी, प्रेमिका को जमीन पर गिराया... फिर बेहोश होने तक चेहरे पर मारी लातें

पहले पुलिस तुनिशा की मौत की जांच सुसाइड के एंगल से कर रही थी, लेकिन तुनिशा की मां ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके बाद से इस केस की जांच मर्डर और सुसाइड दोनों एंगल से की जा रही है। शीजान के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 यानी आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। पुलिस कोर्ट से शीजान की रिमांड मांग सकती है, ताकि पूछताछ की जा सके और मामले की तह तक जाया जा सके।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तुनिशा डिप्रेशन से जूझ रही थीं। वो इस बीमारी के लिए दवाइयां भी खा रही थीं। वो अपनी मां और काम को लेकर बहुत टेंशन में रहती थीं। बहरहाल, पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उच्चस्तरीय जांच शुरू कर दी है।