Kaun Banega Crorepati: 28 सितंबर से क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन का क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 28 सितंबर से सोनी टीवी पर ऑन एयर होने जा रहा है

Updated: Sep-19, 2020, 02:30 AM IST

Kaun Banega Crorepati: 28 सितंबर से क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति
photo courtesy : The Financial Express

मुंबई।बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जो हाल ही में कोरोना संक्रमण को मात देकर सेट पर लौटे थे। वहीं अब उनके फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर टेलीवीजन रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 12, आगामी 28 सितंबर से शुरू हो रहा है एक बार फिर इस शो को बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन होस्ट करते नजर आएंगे।

सूत्रों की मानें तो  "कौन बनेगा करोड़पति का प्रीमियर 28 सितंबर से सोनी टीवी पर होगा। इसका प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे होगा।" खैर, भले ही बिग बॉस 14 के साथ टकराव की स्थिती नजर आ रही है। वही  केबीसी सोनी टीवी को टीआरपी लिस्ट में वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कौन बनेगा करोड़पति

आपको बता दें कि अब तक अमिताभ ने तकरीबन 20 एपिसोड्स की शूटिंग खत्म कर ली हैं। 21 सितम्बर के बाद वे बिना किसी ब्रेक एक हफ्ते तक लगातार शूट करेंगे। बिग बी एक दिन में दो एपिसोड की शूटिंग पूरी करते हैं।वहीं इस बार कोरोना काल के चलते इस शो में दर्शकों की एंट्री नहीं होगी ।अमिताभ बच्चन वैसे तो सोशल मीडिया पर केबीसी के सेट पर से फोटो शेयर करते रहते हैं पर अभी तक उन्होंने  शो के प्रीमियर की घोषणा नहीं की। उम्मीद जताई जा रही है वे जल्द इसकी घोषणा करेंगे।

केबीसी

गौरतलब है कि कौन बनेगा करोड़पति 20 साल पहले 2000 में लॉन्च हुआ था। इस शो शो ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। वहीं  तीसरे सीजन के अलावा सभी सीजन अमिताभ बच्चन ने होस्ट किए हैं। इस शो की टीआपी हमेशा टॉप में रही है। शो ऑनएयर होते ही इसकी टक्कर रियलिटी शो बिग बॉस 14 से होगी।