नहीं मिली आर्यन खान को बेल, फिलहाल जेल में ही रहेगा शाहरुख खान का बेटा

कोर्ट ने आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों की जमानत से इनकार कर दिया है, NCB ने कोर्ट को डेब्यू एक्ट्रेस और स्टार किड के ड्रग चैट किए थे पेश, अब हाईकोर्ट में अपील करने का रास्ता साफ

Updated: Oct 20, 2021, 03:08 PM IST

नहीं मिली आर्यन खान को बेल, फिलहाल जेल में ही रहेगा शाहरुख खान का बेटा
Photo courtesy: Indian express

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बेल कोर्ट ने नामंजूर कर दी है।  फिलहाल आर्यन को आर्थर जेल में ही रहना होगा। दरअसल NCB  के हाथ आर्यन के खिलाफ एक और सबूत लगा था। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि NCB ने आर्यन खान और बॉलीवुड की एक नवोदित एक्ट्रेस की चैट्स मिली है, फिलहाल उसकी डीटेल जारी नहीं की गई है, लेकिन दावा किया जा रहा है कि इस चैट के सामने आने के बाद आर्यन की मुश्किलें बढ़ गई हैं। आर्यन 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज में गिरफ्तार किए गए थे। उन पर ड्रग्स के सेवन का आरोप है। पहले आर्यन NCB की कस्टडी में थे फिर उन्हें पुलिस हिरासत में मुंबई की आर्थर जेल में कैदियों के साथ बंद हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि NCB के हाथ जो चैट हाथ लगी है, उसमें वे ड्रग के बारे में चर्चा कर रहे थे। अब NCB ने इसे सबूत के तौर पर अदालत में पेश किया है। दावा है कि उस दिन ड्रग्स पार्टी में एक्ट्रेस क्रूज पर मौजूद थीं। जिसे NCB ने जाने दिया था। अब चैट सामने आने के बाद NCB उन्हें भी पूछताछ के लिए  तलब कर सकती है। एक्ट्रेस के साथ आर्यन की यह चैट उनकी जमानत में बड़ी मुश्किल बन गई है। बताया जा रहा है कि ये एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। आर्यन के मोबाइल में कई ड्रग पैडलर्स से चैट भी मिली है, जिसे कोर्ट को सौंपा गया है।

आर्यन ड्रग्स केस की सुनवाई NDPS कोर्ट में हुई। 14 अक्टूबर को वीवी पाटिल की बेंच ने बेल का फैसला रिजर्व कर लिया था। अब पैडलर्स और एक्ट्रेस से चैट सामने आने के बाद आर्यन की बेल मुश्किल में पड़ गई है। बेटे आर्यन के जेल में होने से गौरी और शाहरुख खासे परेशान है, बताया जा रहा है कि गौरी ने बेटे की वापसी तक घर में मीठा बनाने पर रोक लगा दी है। उन्होंने शक्कर तक खाना छोड़ दिया है।