The Kapil Sharma Show के कॉमेडियन ने फेसबुक लाइव में पिया जहर, अस्पताल में भर्ती

सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो में उन्होंने अपनी परेशानी की वजह बताई और कहा कि अगर उन्हें कुछ भी हो जाता है कि तो उसकी ज़िम्मेदार एक महिला होगी।

Updated: Jun 14, 2023, 12:23 PM IST

मुंबई। द कपिल शर्मा शो में काम कर चुके एक्टर और कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर सुसाइड की कोशिश की। सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो में उन्होंने अपनी परेशानी की वजह बताई और कहा कि अगर उन्हें कुछ भी हो जाता है कि तो उसकी ज़िम्मेदार एक महिला होगी। तीर्थानंद राव को द कपिल शर्मा शो में जूनियर नाना पाटेकर के नाम से भी जाना जाता है। तीर्थानंद पहले सोशल मीडिया पर लाइव आए और इसके बाद आत्महत्या की कोशिश की है। हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने आर्टिस्ट को तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

राव ने खुलासा किया कि वो उस महिला के साथ लिव इन में रहते थे जो उन्हें प्रताड़ित कर रही है। महिला खुद दो बेटियों की मां है। राव ने महिला पर ब्लैकमेल करके पैसे एंठने का आरोप लगाया। राव ने कहा, 'मैं इस महिला की वजह से 3-4 लाख रुपये के कर्जे में हूं। मैं इसे पिछले साल के अक्टूबर से जानता हूं। उसने मेरे खिलाफ भयंदर में पुलिस में शिकायत कर दी थी और मैं इसकी वजह भी नहीं जानता था कि उसने ऐसा क्यों किया। फिर वो मुझे कॉल भी करती थी और मुझसे मिलना भी चाहती थी। ये सारी बातें वीडियो में शेयर करते हुए राव ने एक कीटनाशक की बोतल निकाली और उसे ग्लास में डालकर पी गए। उन्होंने सुसाइड की कोशिश की और रोते हुए वही बात दोहराई कि उनकी इस हालत की जिम्मेदार वो महिला ही होगी।'

राव का वीडियो देखकर तुरंत उनके दोस्त उनके घर पहुंचे जहां एक्टर बेहोशी की हालत में मिले। दोस्तों ने तुरंत पुलिस को फोन किया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। बता दें कि द कपिल शर्मा शो के अलावा तीर्थानंद वागले की दुनिया में भी काम कर चुके हैं। उन्हें जूनियर नाना पाटेकर भी कहा जाता है क्योंकि वो नाना पाटेकर की मिमिक्री करके फेमस हुए हैं। बता दें कि इससे पहले भी आर्थिक तंगी से परेशान होकर राव पिछले साल सुसाइड की कोशिश कर चुके हैं। इससे पहले भी 27 दिसंबर 2021 को उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन पड़ोसियों की सतर्कता की वजह से उनकी जान बच गई थी।