कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया मामला

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है, विक्की ने इस बाबत पुलिस में एक एफआईआर दर्ज करवाई है

Updated: Jul 25, 2022, 12:07 PM IST

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया मामला

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और उनके पति अभिनेता विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में विक्की कौशल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य राजपूत नाम का शख्स कैटरीना कैफ को काफी दिनों से सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा था। विक्की कौशल ने उस शख्स को समझाने की कोशिश की तो उसने जान से मारने की धमकी दे डाली।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स का नाम सोशल मीडिया पर आदित्य राजपूत है, लेकिन ये उसका असली नाम है या नहीं उसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। इसीलिए पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ ये मामला दर्ज किया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 (2), 354 (डी) और आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: UP: बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 9 की मौत, तीन दर्जन घायल

विक्की कौशल ने सांताक्रूज थाने में शिकायत दी थी कि एक व्यक्ति उन्हें और कैटरीना कैफ को धमकी दे रहा है और इंस्टाग्राम पर धमकी भरे संदेश पोस्ट कर रहा है। विक्की कौशल ने कहा है कि आरोपी उनकी पत्नी का पीछा भी कर रहा है और धमका रहा है। मुंबई पुलिस की टीम इस मामले की तत्काल जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से लगातार सेलिब्रिटीज को जाने से मारने की धमकियां मिल रही हैं। हाल ही में सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई थी। लेटर में ये कहा गया था कि तुम्हारा भी मूसेवाला कर देंगे, जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी थी। मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर गोल्डी बरार ने ली थी।