बॉलीवुड में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल गिरफ्तार

एक्ट्रेस और कास्टिंग डायरेक्टर मित्तल का कारनामा सामने आया है। वो प्रोस्टीट्यूशन रैकेट चला रही थीं, जिसके बाद उन्हें रंगे हाथों पकड़ गया और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Updated: Apr 18, 2023, 08:55 AM IST

मुंबई। मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट 11 ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया है। मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक सेक्स रैकेट कथित रूप से कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल द्वारा चलाया जा रहा था। पुलिस ने आरती को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, क्राइम ब्रांच की टीम ने गोरेगांव में स्पॉट से दो मॉडल्स को रेस्क्यू किया और उन्हें रिहैब सेंटर भेज दिया। दोनों मॉडल्स ने पुलिस को बताया कि आरती ने उन दोनों को 15-15 हजार रुपये देने का वादा किया था। बता दें कि पुलिस ने होटल में डमी कस्टमर भेजकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया और आरती को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस इंस्पेक्टर मनोज सुतार को इस रैकेट के बारे में सूचना मिली थी।

मामले की जानकारी मिलने के बाद इंस्पेक्टर सुतार ने एक टीम बनाई, जिसमें कुछ लोगों को ग्राहक के रूप में पेश किया गया। डमी ग्राहकों ने आरती से संपर्क किया और अपने दोस्तों के लिए दो लड़कियां मुहैया कराने की मांग की। आरती ने इसके लिए 60 हजार रुपये की डिमांड की थी। पुलिस ने यह भी बताया कि आरती को उस वक्त पकड़ा गया, जब वह वेश्यावृत्ति करने के लिए मॉडल्स को अच्छे पैसे देने की पेशकश कर रही थी।

बता दें कि आरती कास्टिंग डायरेक्टर के साथ-साथ एक्टिंग भी करती है। वह अपनापन समेत कई टीवी शो में काम कर चुकी है। कुछ समय पहले आरती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उसने आर माधवन के साथ फिल्म में काम करने की जानकारी दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही, इस रैकेट में शामिल अन्य लोगों के बारे में भी पता लगाने की कोशिश कर रही है।