समर में लाइट कलर की ड्रेसेज देंगी कूल लुक और भरपूर कम्फर्ट

गर्मियों में कॉटन, लिनन, रेयान, शिफान के साथ-साथ शॉम्ब्रे फैब्रिक करें ट्राय, गर्मियों में स्टाइल और कम्फर्ट देंगे फैब्रिक्स इनसे बने ड्रेसेस देंगे आराम

Updated: May 28, 2021, 06:56 PM IST

समर में लाइट कलर की ड्रेसेज देंगी कूल लुक और भरपूर कम्फर्ट
Photo courtesy: Instagram

समर सीजन में यूं तो कूल दिखने के लिए आजकल कई तरह की ड्रेसेज उपलब्ध हैं, इममें स्कर्ट टॉप, कुर्तियां और फ्रॉक काफी पंसदी की जा रही हैं। अगर आप स्मार्ट और कूल लगना चाहती हैं तो अपनी वार्डरोब में थोड़े से बदलाव करें। और गर्मियों में भी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आएं।

अक्सर समर सीजन में लेडीज काफी कन्फूजन में रहती है, कि क्या पहने जिससे गर्मी भी ना लगे और सुंदर भी दिख सकें। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का लुक वायरल हुआ है। काजल ने अपनी कुछ सिंपल लेकिन स्टाइलिश फोटोज शेयर की हैं। जिसमें वे फ्रॉक पहने दिखाई दे रही हैं। काजल अग्रवाल ब्लू कलर की डिजाइनर जॉर्जेट ड्रेस में दिखी हैं। इस दौरान उन्होंने मिनमल मेकअप, कम एक्सेसरीज़, और सिपंल हेयर स्टाइल चुनी है। इस डिजाइनर फ्राक में वे काफी कूल लग रही हैं।

 

वहीं बिगबॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक ने भी एक ड्रेस पहनी है जोकी एक कॉटन की काफ्तान पैटर्न कुर्ती है, उसे भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी सफेद कुर्ती में फिंक और ब्लू फूल ड्रेस की खूबसूरती में चार चादं लगा रहे थे।

 

समर सीजन में कॉटन के कपड़े कैरी करना को आसान होता है। ये कंफर्टेबल तो होते ही हैं, सात ही गर्मी से भी बचाते हैं। वहीं अगर आप कुर्ती या फ्राक नहीं ट्राय करना चाहते तो स्कर्ट टॉप अच्छा आप्शन हैं। किसी भी कलर के कॉटन स्कर्ट और टॉप पहन कर आप खूबसूरत लग सकती हैं।

समर सीजन में ज्यादातर लोगों को हल्के कलर्स के आरामदायक कपड़े पहनना पसंद अच्छा लगता है। सफेद तो लोगों का ऑलटाइम फेवरेट कलर होता है, वहीं गर्मियों में क्रीम, पिंक, लाइट ब्लू, पीच, लाइट यलो कलर भी लेडीज बड़े शौख से पहनती हैं। इनदिनों कॉटन, लिनन, रेयान, शिफान के साथ-साथ शॉम्ब्रे फैब्रिक का चलन है यह डेनिम की तरह दिखता है। जो कि गर्मियों में आपको कूल लुक देने के साथ ठंडक देता है।