कपड़े की जगह मेंहदी के डिजाइन वाले ब्लाउज का वीडियो वायरल, ट्रोलर्स बोले सिलाई के पैसे बचाने का अच्छा तरीका

मेंहदी वाला ब्लाउज देखने में असली डिजाइनर ब्लाउज की तरह आता है नजर, वीडियो देख किसी ने की क्रिएटिविटी की तारीफ, किसी ने दी शर्म करने की नसीहत

Updated: Dec 03, 2021, 12:40 PM IST

कपड़े की जगह मेंहदी के डिजाइन वाले ब्लाउज का वीडियो वायरल, ट्रोलर्स बोले सिलाई के पैसे बचाने का अच्छा तरीका
Photo Courtesy: social media

महिलाएं अक्सर औरों से अलग दिखने के लिए तरह-तरह के फैशन ट्रेंड्स फॉलो करती हैं। त्योहारों के बाद अब वेडिंग सीजन में एक से बढ़कर एक ट्रेंड्स सामने आ रहे हैं। इनदिनों सोशल मीडिया पर एक महिला का हिना ब्लाउज सुर्खियों में है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह चिकन साड़ी के साथ ब्लाउज पहनने के बजाय अनोखा एक्सपेरिमेंट करती दिखाई दी है। महिला ने कपड़े के ट्रेडिशनल ब्लाउज की जगह हिना याने मेंहदी से ब्लाउज का डिजाइन बनवाया है। यह डिजाइन बिल्कुल ब्लाउज का लुक दे रहा है। फोटोज देखने पर यह समझ ही नहीं आता है कि उन्होंने क्या पहना है।

महिला ने कपड़े के ब्लाउज की जगह उस हिस्से को मेंहदी की डिजाइन से कवर किया है। डिजाइन भी खास तरीके का चुना गया है, जिसमें डोरी वाले ब्लाउज का लुक आ रहा है। सफेद साड़ी के साथ लाल सुर्ख रची मेंहदी का कॉम्बिनेशन  देखने लायक है। जो कि देखने में हूबहू असली डिजाइनर ब्लाउज जैसा नजर आ रहा है।मेहंदी से बने इस ब्लाउज का वीडियो हर तरफ छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 'हिना ब्लाउज व्हाट नेक्स्ट??' कैप्शन के साथ शेयर किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Thanos (@thanos_jatt)

सोशल मीडिया पर लोग इस क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कई लोगों ने इसकी तीखी आलोचना की है। कोई लिख रहा है फैशन के नाम पर कुछ भी? किसी ने शर्म करने की नसीहत ही दे डाली है। वहीं एक यूजर ने कमेंट किया है कि कपडों की सिलाई का पैसा बचाने का ये अच्छा तरीका है।  वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि फैशन का नया ट्रेंड  हिना साड़ी का आने वाला है।