दुनियाभर में ट्विटर डाउन, PC पर ठीक काम नहीं कर रही साइट, थ्रेड नहीं हो रहे लोड

ट्विटर से आ रही दिक्कतों के अधिकतर मामले वेबसाइट से जुड़े हुए हैं, डाउनडेटेक्टर के मुताबिक अबतक 6 हजार से ज्यादा यूजर्स ने ट्विटर के डाउन होने की शिकायत की है

Updated: Jul 01, 2021, 09:09 AM IST

दुनियाभर में ट्विटर डाउन, PC पर ठीक काम नहीं कर रही साइट, थ्रेड नहीं हो रहे लोड
Photo Courtesy: twistarticle

दुनिया के कई हिस्सों में माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के डाउन होने यानी ठीक से काम न करने की खबरें आ रही हैं। अधिकांश लैपटॉप और डेस्कटॉप यूजर्स फिलहाल ट्विटर का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे है। कई यूजर्स ने इस बात की शिकायत की है कि वो साइट के कई फीचर्स का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं।

डाउनडेटेक्टर के अनुसार ट्विटर यूजर्स को गुरुवार सुबह 7:03 बजे से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वेबसाइट के मुताबिक अबतक 6 हजार से ज्यादा यूजर्स ने ट्विटर पर परेशानियों का सामना किया है। मुकि रूप से ये दिक्कत ट्वीट थ्रेड के साथ हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक थ्रेड लोड नहीं हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कनाडा में भीषण गर्मी, पानी को हाफ बॉयल करने जितना तापमान, 200 से अधिक लोगों की मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ यूजर्स का कहना है कि वे ठीक से किसी का प्रोफाइल देख नहीं पा रहे हैं, वहीं कुछ का शिकायत है कि उनका फीड ही अपलोड नहीं हो रहा। हालांकि, मोबाइल यूजर्स को इस तरह की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ रहा है। खबर लिखे जाने तक इस मामले पर ट्विटर की ओर से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।