MP में कोरोना के 46 नए मामले दर्ज, 306 पहुंची सक्रिय मामलों की संख्या

राजधानी भोपाल में सबसे अधिक एक्टिव केस हैं, भोपाल में इस समय सक्रिय मरीज़ों की संख्या 109 है

Updated: Apr 17, 2023, 06:46 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना के मामलों में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है। सोमवार को मध्य प्रदेश में कोरोना के 46 नए मामले मिले। इसके बाद प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मरीज़ों की संख्या 306 पहुंच गई। 

इस समय प्रदेश में सबसे अधिक एक्टिव मरीज़ों की संख्या राजधानी भोपाल में है। भोपाल में कोरोना के इस समय 100 से अधिक सक्रिय मरीज़ हैं। भोपाल में एक्टिव मरीज़ों की कुल संख्या 109 है।

सोमवार को कोरोना के नए 46 मामलों में से सबसे अधिक मामले जबलपुर में मिले। जबलपुर में कुल 20 मरीज़ों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। वहीं राजधानी भोपाल में कोरोना के 15 नए मामले दर्ज किए गए। जबकि सागर और राजगढ़ में तीन-तीन मरीज़ कोरोना से संक्रमित पाए गए। इंदौर में कोरोना संक्रमण के दो नए मामले दर्ज किए गए जबकि रायसेन और उज्जैन में कोरोना संक्रमण के एक-एक नए मरीज़ मिले। प्रदेश में कुल 502 मरीज़ों की कोरोना जांच की गई थी। 

राजधानी भोपाल में कुल 109 एक्टिव केस के अलावा इंदौर में कोरोना संक्रमण के कुल 57 सक्रिय मरीज़ हैं। वहीं जबलपुर में कोरोना संक्रमण के कुल 37 सक्रिय मरीज़ हैं और राजगढ़ में कोरोना के 27 एक्टिव केस हैं। ग्वालियर में कोरोना के सक्रिय मरीज़ों की संख्या 20 है जबकि सीहोर में सक्रिय मरीज़ों की संख्या 15 और नर्मदापुरम में सक्रिय मरीज़ों की संख्या 10 है।