अस्पताल ले जाते समय युवक की हुई मौत तो बिल्डिंग के नीचे शव को छोड़कर भागा एम्बुलेंस ड्राइवर, मानवता हुई शर्मसार

रविवार देर रात तन्मुख सुंदर नामक युवक की तबीयत बिगड़ गई थी, एम्बुलेंस से वो इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में भर्ती करने के लिए उसे ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत होने के बाद एम्बुलेंस का ड्राइवर मृतक के शव को बिल्डिंग के नीचे छोड़कर फरार हो गया

Updated: Jun 14, 2021, 12:37 PM IST

Photo Courtesy: Dainik Bhaskar
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

रतलाम। रतलाम की एक घटना मानवता को शर्मसार कर देने वाली है। यहां पर एक कोरोना संदिग्ध युवक की मौत अस्पताल ले जाते समय हो गई। मौत होने के बाद एम्बुलेंस का ड्राइवर मृतक के बिल्डिंग तक एम्बुलेंस वापस लेकर आया और शव को बिल्डिंग के नीचे छोड़कर ही चलता बना। 

इस घटना का पता बिल्डिंग में रहने वाले लोगों को अगली सुबह चला। रविवार देर रात बोरवेल व्यवसायी तन्मुख सुंदर की तबीयत बेहद बिगड़ गई थी। उसे इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में भर्ती करने के लिए एम्बुलेंस ले जाने आई थी। लेकिन रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। युवक के दम तोड़ते ही एम्बुलेंस ड्राइवर शव को मित्र कॉलोनी स्थित एरोज टॉवर विल्डिंग के नीचे ही उसे छोड़कर भाग गया। 

यह भी पढ़ें : अवैध रेत खनन का भंडाफोड़, सिंधिया के करीबी विधायक को जाता है वसूली का पैसा- पुलिस का दावा

अगली सुबह जब बिल्डिंग में रहने वाले लोग नीचे उतरे तो शव को देख चौंक उठे। आनन फानान में स्टेशन रोड थाने की पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि युवक अपने किसी एक रूम मेट के साथ रहता था। वह हाल ही में कोरोना से संक्रमित हुआ था, उसका भी इलाज चल रहा है। पुलिस को अब मृतक की कोरोना रिपोर्ट मिलने का इंतज़ार है। कोरोना रिपोर्ट मिलने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि आखिर युवक की मौत के पीछे कोरोना ही वजह है या नहीं? उधर पुलिस ने शव को छोड़कर भागे एम्बुलेंस ड्राइवर से भी पूछताछ शुरू कर दी है।