बैतूल में पुलिस पर जुआरियों और ग्रामीणों ने किया जानलेवा हमला, मेले में चल रहे जुए को पकड़ने गई थी पुलिस

बैतूल के सिहार गांव में थाना प्रभारी तरन्नुम खान चार पुलिसकर्मियों की टीम के साथ मेले में जुआ खेल रहे जुआरियों को पकड़ने गई थीं, लेकिन वहां पर जुआरियों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस की टीम पर ही हमला कर दिया

Updated: Apr 01, 2021, 03:56 PM IST

बैतूल में पुलिस पर जुआरियों और ग्रामीणों ने किया जानलेवा हमला, मेले में चल रहे जुए को पकड़ने गई थी पुलिस

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल ज़िले में आयोजित होली मिलन मेले में पुलिस की टीम पर हमला हो गया। मेले में चल रहे जुए को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर जुआरियों ने हमला कर दिया। ग्रामीण भी पुलिसकर्मियों के ऊपर हुए हमले में जुआरियों के पक्ष में खड़े दिखाई दिए। हमले में एक पुलिसकर्मी को जुआरियों ने घेर लिया। पुलिसकर्मी के साथ जुआरियों ने मारपीट की।  

यह घटना महाराष्ट्र से सटे बैतूल ज़िले के भैसदेही के समीप सिहार गांव की है। इस गांव में होली मिलन मेले का आयोजन किया जा रहा था। मेले में जुए की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी तरन्नुम खान बुधवार को 4 सदस्यीय पुलिस टीम के साथ सिहार गांव पहुंची थीं। लेकिन मेले में जुआ खेल रहे जुआरियों ने उल्टा पुलिस की टीम पर ही हमला कर दिया। और तो और वहां पर मौजूद ग्रामीणों ने भी जुआरियों का साथ दिया।  

 

यह भी पढ़ें : 8.80 करोड़ में सरकारी प्रॉपर्टी बेचेगी शिवराज सरकार, कैबिनेट बैठक में लिया गया निर्णय

जुआरियों ने मिलकर चारों पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान थाना प्रभारी तरन्नुम खान पुलिस के काफिले में ही बैठी हुई थीं। अपने ऊपर जानलेवा हमला होता देख तीन पुलिसकर्मी किसी तरह से भाग निकले। लेकिन एक अन्य पुलिसकर्मी विवेक पाल जुआरियों की ज़द में आए गए। जुआरियों ने विवेक पाल के साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद ग्रामीणों के साथ मिलकर विवेक पाल का जुलुस भी निकाला गया।  

यह भी पढ़ें : इंदौर: नगर निगम द्वारा बढ़ाए गए टैक्स के विरोध में कांग्रेस ने निकाली जनजागरण यात्रा, जीतू पटवारी भी हुए शामिल

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने इस पूरे मामले में दो पुलिसकर्मियों विवेक पाल और विनोद के साथ हुई मारपीट के खिलाफ अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया। वीडियो के आधार पर पुलिस अपराधियों की तालाश में जुट गई है।