बीजेपी ने नोटों से भरे दो ट्रक मंगाए हैं, इसबार कांग्रेस का एक भी विधायक नहीं बिकेगा: सज्जन सिंह वर्मा

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व इसबार भी घिनौना षड्यंत्र करने की कोशिश में है, लेकिन हम इसके सभी षड्यंत्रों को नाकाम करेंगे।

Updated: Dec 02, 2023, 10:34 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने में महज कुछ घंटे ही शेष हैं। काउंटिंग से पहले प्रदेश की सियासत गरमा गई है। कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वर्मा ने दावा किया कि बीजेपी ने नोटों से भरे दो ट्रक मंगाए हैं, ताकि खरीद फरोख्त किया जा सके। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के सारे षड्यंत्रों को हम नाकाम करेंगे।

सज्जन सिंह वर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि जिस तरह 2020 में खरीद फरोख्त करके षड़यंत्र पूर्वक कमलनाथ जी की कांग्रेस सरकार बीजेपी ने गिराई थी। अब उससे बड़ा षड्यंत्र करने की तैयारी है। उड़ती हुई खबरें आई है कि दो ट्रक भर के पैसे बीजेपी यहां पर भेज चुकी है। केंद्रीय नेतृत्व के द्वारा यह कुछ भी कर सकते हैं। दो ट्रक भरकर पैसा आया है तो इस तरह का घिनौना षड्यंत्र तो करेगी। क्योंकि पिछले तीन-चार सालों में यदि आप इतिहास उठाकर देखें तो किसी भी राज्य में भारतीय जनता पार्टी नहीं जीती है छल-कपट से सरकारें गिराई और बनाई हैं।

हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर वर्मा ने कहा कि 2020 में बंधुआ मजदूर बिके थे। इस बार हमने सही में समाज की सेवा करने वाले कांग्रेस के कर्मठ लोगों को चयन करके टिकट दिए हैं। और हमारे ऑब्जर्वर हर जिले में कई महीनों से नियुक्त हैं वह सारे अपने जिला मुख्यालय पर पहुंच कर हर उम्मीदवार के टच में है और कार्यकर्ताओं के टच में हैं। लाडली बहना योजना को लेकर वर्मा ने कहा कि लाडली बहना ये मान चुकी है कि हमारे नाम पर राजनीति करने वाला व्यक्ति 18 साल तक सोया रहा। और अब बहनों की याद आई। तो रामायण का वो पात्र कुंभकरण याद आ गया कि ये तो बड़ा कुंभकरण निकला 18 साल बाद आया है।

उमा भारती का बयान कि मध्य प्रदेश में शराब माफिया और खनन माफिया के आगे सत्ता मजबूर हो गई पर प्रतिक्रिया देते हुए वर्मा ने कहा कि उमा भारती का हम आदर करते हैं जब जब उनकी कुंडली जागृत होती है तब - तब उनके मुंह से सही वाक्य निकलना चालू हो जाते हैं। फिर वो सत्य बोलती हैं। मध्य प्रदेश में रेत माफिया, माइनिंग माफिया हावी हैं। शिवराज सिंह की नाक के नीचे उन्हीं की विधानसभा में नर्मदा मैया का दोहन हो रहा है ये उमा जी ने बिलकुल सही कहा है। में तो कहता हूं लड़ाई लड़ो तो पूरी लड़ाई लड़ो ताकि इस प्रदेश से ये कलंक मिट जाए।