अफगानिस्तान में 50 रुपए में मिल रहा है पेट्रोल, वहां से भरवा लाओ, महंगाई पर बीजेपी नेता का बेतुका बयान

कटनी बीजेपी ज़िला अध्यक्ष से पूछा गया था महंगाई पर सवाल, बीजेपी नेता ने कहा कि अफगानिस्तान में पेट्रोल सस्ते में मिल रहा है, वहां से भरवा लाओ, खुद बिना मास्क लगाए देने लगे कोरोना की तीसरी लहर का ज्ञान

Updated: Aug 19, 2021, 11:54 AM IST

अफगानिस्तान में 50 रुपए में मिल रहा है पेट्रोल, वहां से भरवा लाओ, महंगाई पर बीजेपी नेता का बेतुका बयान

भोपाल। बढ़ती महंगाई ने जनता को बुरी तरह से पस्त कर रखा है। लेकिन बीजेपी के नेता एक के बाद एक बेतुके बयान देने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा बयान बीजेपी के कटनी जिला अध्यक्ष रामरतन पायल ने दिया है। बीजेपी नेता ने कहा है कि अफगानिस्तान में पेट्रोल कम दाम में मिल रहा है, इसलिए लोगों को वहां से पेट्रोल भरवाकर ले आना चाहिए। 

 सोशल मीडिया पर इस समय बीजेपी नेता रामरतन पायल का एक बयान वायरल हो रहा है। जिसमें मीडिया कर्मियों द्वारा महंगाई पर सवाल पूछे जाने पर बीजेपी नेता आग बबूला होते दिखाई दे रहे हैं। पत्रकारों ने बुधवार को जब बीजेपी नेता से महंगाई से जुड़ा सवाल किया था तब इसके जवाब में बेतुका बयान देते हुए रामरतन पायल ने कहा कि अफगानिस्तान में पेट्रोल 50 रुपए में मिल रहा है, वहां से भरवा लाओ। बीजेपी नेता ने कहा कि वहां भरवाने वाला कोई नहीं है, कम से कम यहां सेफ्टी तो है।

बीजेपी नेता यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कोरोना का ज्ञान देते हुए कहा कि कोरोना की दो लहर आ चुकी है। अब तीसरी लहर आने वाली है। लेकिन बीजेपी नेता जब यह ज्ञान दे रहे थे, तब वे खुद न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दिखाई दिए और न ही उनके चेहरे पर मास्क दिखा। 

यह भी पढ़ें : हत्या के आरोपी की जगह अखबार ने लगाई श्रीनिवास बीवी की तस्वीर, विवाद बढ़ने के बाद बदली फोटो

रामरतन पायल द्वारा अफगानिस्तान जाने की नसीहत सुनने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता को घेरना शुरू कर दिया है। अब तक महंगाई को लेकर कई बीजेपी नेताओं को अटपटा बयान देते हुए सुना जा चुका है। महंगाई पर जैसे ही मौजूदा सरकार की जिम्मेदारियों से जुड़ा सवाल बीजेपी नेताओं से किया जाता है, वे सीधे इसके लिए कांग्रेस पार्टी और प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को जिम्मेदार ठहराने लग जाते हैं। अब अफगानिस्तान जाने की नसीहत भी बीजेपी नेताओं के अटपटे बयानों की सूची में शामिल हो गई है।