छिंदवाड़ा: मोहखेड़ा थाना क्षेत्र में बड़ा हादसा, कोड़ामऊ गांव में बारातियों से भरी गाड़ी कुएं में गिरी, 7 लोगों की मौत, 3 घायल

बारात लेकर लौट रही बोलेरो कार में एक बच्चे सहित 7 लोग सवार थे। तभी कोड़ामऊ गांव के पास तेज रफ़्तार बोलेरो कार के सामने एक बाइक सवार आ गया जिसे बचाने के चक्कर में ये कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में बने बिना मुंडेर के कुएं में जा गिरी।

Updated: Jun 16, 2022, 11:46 AM IST

छिंदवाड़ा: मोहखेड़ा थाना क्षेत्र में बड़ा हादसा, कोड़ामऊ गांव में बारातियों से भरी गाड़ी कुएं में गिरी, 7 लोगों की मौत, 3 घायल
Photo Courtesy: naidunia

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा मे एक तेज रफ़्तार कार बेकाबू होकर कुएं में जा गिरी, जिसमें 7 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। ये घटना मोहखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम कोड़ामऊ में हुई। बारात लेकर लौट रही बोलेरो कार में एक बच्चे सहित 7 लोग सवार थे। तभी कोड़ामऊ गांव के पास तेज रफ़्तार बोलेरो कार के सामने एक बाइक सवार आ गया जिसे बचाने के चक्कर में ये कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में बने बिना मुंडेर के कुएं में जा गिरी। इस दुर्घटना में सभी 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामवासियों द्वारा 100 नंबर पर फोन कर घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक बारात भाजीपानी गांव गई थी। बुधवार देर रात बारात से लौट रहा एक बोलेरो वाहन बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कुएं में जा गिरा। इस दौरान उसमें सवार मासूम बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गई।हादसे में मोटरसाइकिल में सवार तीन लोगों में एक महिला और बच्चे का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। हादसे की खबर लगते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने रेस्क्यू कर बोलेरो बहन को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। वहीं शवों को पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

उमरानाला चौकी के एएसआई बघेल ने बताया कि घटना बुधवार देर रात तकरीबन 1:00 बजे की है। बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बोलेरो अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे खेत में बने बिना मुंडेर के कुएं में गिर गई। सड़क से गुजर रहे कुछ लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद तत्काल मोहखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से बोलेरो वाहन को बाहर निकाला। टीआई के मुताबिक कुएं से सभी शव को बरामद कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें: सेल्फी ने किया मौत को क्लिक, भेड़ाघाट में शिक्षक सहित तीन लोग नर्मदा में बहे

इस सड़क दुर्घटना पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी शोक जताया है। उन्होंने कहा है कि छिंदवाड़ा जिले में सड़क हादसे में 7 अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने एवं शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है।घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

उमरानाला के पास भी भीषण सड़क हादसे को लेकर सांसद नकुल नाथ ने शोक व्यक्त करते हुए अभी श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि छिंदवाड़ा में कोड़ामऊ के पास सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मृत्यु एवं कई लोगों के घायल होने का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ । ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।