भोपाल में मासूम की तार से गला घोंटकर हत्या, कांग्रेस बोली शवराज चरम पर है

भोपाल के जहांगीराबाद थाने के अंतर्गत जदा कॉलोनी में एक महिला ने पड़ोस में रहने वाले 6 वर्षीय मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी, इसके बाद महिला बच्चे के शव को अपने साथ कल्याण स्थित अपने दूसरे घर ले गई, महिला की हैवानियत की कलई एक बच्चे के बयान के बाद खुली, जब उसने बताया कि उसने महिला के भाई को सफेद बोरी में कुछ भरकर ले जाते हुए दिखा है

Publish: Dec 16, 2021, 10:42 AM IST

भोपाल में मासूम की तार से गला घोंटकर हत्या, कांग्रेस बोली शवराज चरम पर है

भोपाल। भोपाल में एक महिला ने पांच वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। घर के बाहर बच्चे के खेलने से नाराज़ महिला ने मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी। मासूम की हत्या करने के बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए महिला का भाई शव को बोरी में भरकर महिला के दूसरे मकान ले गया। इससे पहले की दोनों मिलकर शव को ठिकाने लगा पाते, पड़ोस में रहने वाले एक बच्चे ने महिला की कारस्तानी की पोल खोल दी। 

यह मामला भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र स्थित जदा कॉलोनी का है। बुधवार दोपहर को टेलर जावेद खान का बच्चा फरदीन अपने घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान बच्चे की मां शाहिदा अपने घर में थी। बच्चे को खेलता देख पड़ोस में ही रहने वाली 25 वर्षीय समरीन बच्चे को उठाकर अपने घर में ले गई और तार का इस्तेमाल कर बेरहमी से बच्चे का गला घोंट दिया। 

बच्चे की हत्या करने के बाद समरीन ने अपने भाई फरजान के साथ लाश को ठिकाने लगाने की सोची। फरजान ने एक सफेद रंग की बोरी में बच्चे की लाश भरी और ऑटो से उसे भोपाल के ही कल्याण छोला नगर स्थित समरीन के दूसरे घर ले गया। समरीन भी अपने दूसरे घर चली गई। 

इस बीच काफी देर तक अपने बच्चे फरदीन का कोई अता पता न चलने पर शाहिदा घबरा गई। अपने पति जावेद खान के साथ वह गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए जहांगीराबाद थाने पहुंची। मामले की कलई तब खुली जब फरदीन के साथ ही खेलने वाले एक अन्य बच्चे ने बताया कि उसने फरजान को सफेद बोरी में कुछ भरकर ले जाते हुए देखा था। 

पुलिस जब कल्याण नगर के छोला गली में समरीन के घर पहुंची तब सारा मामला सामने आ गया। पुलिस ने समरीन और फरजान को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में समरीन ने बताया कि वह बच्चे के खेलने से परेशान थी। बच्चे के माता पिता से इसको लेकर उसका कई बार झगड़ा भी हुआ था। बच्चे की हत्या करने के बाद वह रात में उसके लाश को ठिकाने लगाने की प्लानिंग कर रही थी। 

भोपाल में इस मामले ने सहमा दिया है। कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश की जर्जर कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर शिवराज सरकार पर निशान साधा है। कांग्रेस पार्टी ने इस मामले का ज़िक्र करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा कि राजधानी भोपाल में वीभत्स वारदात,6 साल के मासूम की वायर से गला घोट कर हत्या।शिवराज जी,अपराधियों में क़ानून का ख़ौफ़ क्यों नहीं? “शवराज चरम पर है।"