रामेश्वर शर्मा पर FIR दर्ज करने की मांग, कांग्रेस विधायक के खिलाफ की थी अपत्तिजनक टिप्पणी

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस नेता आरिफ मसूद को सिमी का सदस्य बताया, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रामेश्वर के खिलाफ एफआइआर की मांग की है।

Updated: Sep 26, 2022, 09:13 AM IST

रामेश्वर शर्मा पर FIR दर्ज करने की मांग, कांग्रेस विधायक के खिलाफ की थी अपत्तिजनक टिप्पणी

भोपाल। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद को सिमी का सदस्य बताने के मामले में बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है। कांग्रेस नेताओं ने जहांगीराबाद थाने में विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है। उन्होंने भाजपा नेता के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल, कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने PFI जैसे संगठनों की देश विरोधी गतिविधियों को सार्वजनिक कर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। मसूद ने कहा था कि, जब केंद्र सरकार और NIA के पास PFI के खिलाफ सबूत हैं, तो इनके कारनामों का खुलास कर इस पर प्रतिबंध क्यों नहीं लगाया जा रहा? 

मसूद के इस बयान पर बीजेपी के बड़बोले विधायक रामेश्वर शर्मा ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए आरिफ मसूद को सिमी का सदस्य बताया था। मसूद के समर्थकों और कांग्रेस पार्षदों ने जहांगीराबाद थाने में विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ आवेदन दिया है। 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस विधायक पर जो आरोप लगाए हैं वो सिद्ध करें। कार्यकर्ताओं ने थाना प्रभारी को शिकायती आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। मामले पर जहांगीराबाद थाना प्रभारी ने कहा कि आवेदन की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।