ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ड्रग्स के ख़िलाफ़ मुहिम चलाने पर छोड़ी थी कांग्रेस, लक्ष्मण सिंह ने लगाया आरोप

Jyotiraditya Scindia Attacked: कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने कहा, अब फिर ड्रग माफ़िया के ख़िलाफ़ मुहिम शुरू होते ही सीएम शिवराज से मिलने जा पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

Updated: Dec 12, 2020, 09:49 PM IST

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ड्रग्स के ख़िलाफ़ मुहिम चलाने पर छोड़ी थी कांग्रेस, लक्ष्मण सिंह ने लगाया आरोप
Photo Courtesy : Naidunia

भोपाल। कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा आरोप लगाया है। लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि सिंधिया ने कांग्रेस इसलिए छोड़ दी थी क्योंकि कांग्रेस की सरकार प्रदेश में ड्रग माफिया के खिलाफ अभियान चला रही थी। इतना ही नहीं, उन्होने यह भी कहा कि शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने भी जैसे ही ड्रग माफिया के खिलाफ मुहिम छेड़ने की बात की, ज्योतिरादित्य सिंधिया मुख्यमंत्री से मिलने जा पहुंचे। 

लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि जब कांग्रेस ने ड्रग माफिया के खिलाफ प्रदेश स्तर पर अभियान छेड़ा उस वक्त सिंधिया कांग्रेस से अलग हो गए। अब जब शिवराज ड्रग माफिया के खिलाफ काम करना शुरू कर रहे हैं तो सिंधिया सीधे शिवराज से मिलकर उन पर दबाव बनाने पहुंच गए। 

सिंधिया शिवराज की मुलाकात का शायराना अंदाज़ में चुटकी लेते हुए लक्ष्मण सिंह ने कहा, 'ड्रग माफिया पर जब कार्यवाही करने लगे शिवराज,अगले दिन उनपर दबाव बनाने पहुंच गए महाराज। कांग्रेस ने भी छेड़ा था ड्रग माफिया के विरुद्ध अभियान।संभवतः इसलिए नाराज़ होकर कांग्रेस छोड़ गए श्रीमान।'  दरअसल शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों की आपात बैठक बुलाकर ड्रग माफिया के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। बैठक के ठीक बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवराज से मिलने पहुँच गए थे। लक्ष्मण सिंह ने इसी घटनाक्रम पर निशाना साधते हुए ये तंज़ किया है।