मुलाक़ात के लिए लिखित पत्राचार की मांग पर अड़े दिग्विजय सिंह, पहले भी समय देकर मुकर चुके हैं सीएम

सीएम हाउस से करीब एक किलोमीटर पहले ही दिग्विजय सिंह को पुलिस ने रोका, मुख्यमंत्री कार्यालय से सिंह को आया कॉल, 23 जनवरी को अपॉइंटमेंट फिक्स होने की बात कही, सिंह बोले- ये लिखित में दें

Updated: Jan 21, 2022, 09:31 AM IST

भोपाल। सीएम हाउस से करीब 1 किलोमीटर पहले ही पुलिस ने दिग्विजय सिंह को रोक दिया है। यहां पुलिस ने भारी बैरिकेडिंग कर रखी है। बताया जा रहा है कि सीएम ऑफिस से दिग्विजय सिंह को कॉल कर कहा गया कि मुख्यमंत्री 23 जनवरी को मुलाकात करेंगे। इसपर सिंह ने कहा कि हमें लिखित अपॉइंटमेंट चाहिए, टेलीफोनिक अपॉइंटमेंट को मुख्यमंत्री तवज्जो नहीं देते।

दरअसल, कांग्रेस नेता और राज्य सभा सांसद दिग्विजय सिंह मुख्यमंत्री शिवराज चौहान से विस्थापितों की समस्या को लेकर मुलाक़ात के लिए समय चाहते हैं। उनका दावा है कि इसके लिए वो सीएम को दो बार पत्र और कई बार फोन कर चुके हैं। तीन चार दिन पहले उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सीएम नहीं मिलेंगे तो वो सीएम आवास के बाहर धरने पर बैठ जाएंगे। इसके बाद आज यानी 21 जनवरी के लिए उन्हें समय दिया गया मगर बारह घंटे के भीतर ही उसे कैंसिल कर दिया गया। 

शिवराज चौहान के इस व्यवहार से आहत दिग्विजय सिंह ने उनके घर के बाहर पीड़ितों के साथ धरना देने का ऐलान कर दिया। दिग्विजय सिंह जब सीएम हाउस के लिए निकलते इसके पहले ही मुख्यमंत्री देवास के लिए रवाना हो गए। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें सीएम चौहान पूर्व सीएम कमलनाथ से बातचीत कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो स्टेट हैंगर का है।