आरक्षक और उसकी पत्नी की बेरहमी से हत्या, 15 साल की बेटी घर से लापता

Indore Double Murder: इंदौर में घर में मिली SAF आरक्षक और उनकी पत्नी की खून से लथपथ लाश, 15 साल की बेटी भी लापता, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Updated: Dec 17, 2020, 10:42 PM IST

आरक्षक और उसकी पत्नी की बेरहमी से हत्या, 15 साल की बेटी घर से लापता
Photo Courtesy: News Track

इंदौर। एरोड्रॉम थाना क्षेत्र के छोटा बांगड़दा इलाके में पुलिस आरक्षक और उसकी पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। SAF आरक्षक ज्योति प्रसाद और उनकी पत्नी नीलम की चाकू से गोदकर हत्या की गई है। दोनों की खून से सनी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। आरक्षक की 15 साल की बेटी भी भी घर से लापता बताई जा रही है। आरक्षक इंदौर में SAF की 15वीं बटालियन में तैनात था। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

 पुलिस को शक है कि घरेलू विवाद के कारण हत्या की गई है। वहीं लूट की कोशिश का एंगल भी सामने आ रहा है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मृतक आरक्षक की नाबालिग बेटी की तलाश में जुटी है। मृतक के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

खबर है कि आरक्षक का घर दो हिस्सों में बना है। एक हिस्से में आरक्षक के माता-पिता रहते हैं। जबकि दूसरे हिस्से में आरक्षक दंपति अपने दो बच्चों के साथ रहते थे। बेटे की उम्र 18 साल और बेटी की 15 साल है। बुधवार रात आरक्षक का बेटा अपने दादा-दादी के साथ सो रहा था। जबकि 15 साल की बेटी माता-पिता के साथ थी।

गुरुवार सुबह उठने पर बेटे ने अपने माता-पिता की लाश देखी और घबरा गया। उसने अपने दादा-दादी को बताया। लड़के की चीख सुनकर पड़ोसी भी जमा हो गए। जिसके बाद तुरंत पुलिस को खबर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा सील कर दिया। आरक्षक की 15 साल की बेटी घर पर नहीं मिली। पुलिस उसकी तलाश तेज कर दी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरक्षक की हत्या से पहले घर में लगे सीसीटीवी कैमरों को बंद किया गया था। अब पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों में सुराग खोजने की कोशिश कर रही है।