सीएम के सुरक्षा कर्मी ने खींची महिला पत्रकार की साड़ी, पत्नी बोलीं भीड़ में तो यह सब हो जाता है

खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने महिला पत्रकार से कहा कि वे इस संबंध में बात नहीं कर पाएंगे

Publish: Feb 20, 2023, 03:01 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं इसकी बानगी महादेव की नगरी उज्जैन में देखने को मिली। खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने उनके ही सुरक्षा कर्मी ने महिला पत्रकार से छेड़खानी की। इतना ही नहीं शिकायत करने पर सीएम शिवराज की तरफ से जो जवाब आया वह भी हैरान करने वाला है। सीएम की पत्नी साधना सिंह का जवाब भी काफी अशोभनीय है। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नेशनल मीडिया की एक महिला पत्रकार अपने साथ घटी दुर्व्यवहार की घटना के बारे में बता रही है। महिला पत्रकार का कहना है कि उसके सीएम के सुरक्षाकर्मी ने जब उसके छेड़खानी की तब खुद सीएम, उनकी पत्नी, सरकार के मंत्री, उज्जैन के सांसद सब वहीं मौजूद थे। महिला पत्रकार ने कहा कि जब इतने ओहदेदार व्यक्तियों के आंखों के सामने यह सब घटित हो सकता है तब प्रदेश की महिलाएं कितनी सुरक्षित होंगी, यह भी इसी से समझा जा सकता है। 

महिला पत्रकार ने कहा कि वह खुद भी मध्य प्रदेश की रहने वाली है। लेकिन जिस तरह से महिला की सुरक्षा के साथ अनदेखी की गई, उसे देखकर तो यही महसूस होता है कि अच्छा है वो मध्य प्रदेश में नहीं रहती। 

महिला पत्रकार ने अपने वीडियो में कहा कि वह नेताओं की बाइट और वन टू वन लेना चाहती थी। लेकिन सीएम के सिक्योरिटी मैनेजमेंट के एक व्यक्ति ने उनकी साड़ी पकड़कर खींचा। इस पर महिला ने विरोध किया तो व्यक्ति ने उन्हें नोंचने की भी कोशिश की। पत्रकार ने कहा कि यह पूरा घटनाक्रम उनके कैमरे पर रिकॉर्ड हो गया। 

हालांकि जब पत्रकार ने इस दुर्यव्यवहार की शिकायत खुद सीएम से की तो सीएम ने पत्रकार से माफ़ी मांगी और कहा कि वे इस बारे में बात नहीं कर पाएंगे। इसके बाद जब पत्रकार ने सीएम की पत्नी साधना सिंह से इसकी शिकायत की तब उन्होंने महिला पत्रकार से कहा कि, 'बेटा भीड़ में तो यह सब हो जाता है।'