इंदौर: नवलखा इलाके में भीषण आग लगने से आधा दर्जन दुकानें राख, हादसे में एक युवक की मौत

इंदौर में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लगी, आग से एक रेस्टोरेंट, दवा, चश्मा दुकान, शू शॉप और एक लाइब्रेरी जली, रेस्टोरेंट के में सो रहे शख्स की मौत, दुकानों में रखा लाखों का माल हुआ राख, बड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

Updated: Apr 30, 2021, 01:55 PM IST

इंदौर: नवलखा इलाके में भीषण आग लगने से आधा दर्जन दुकानें राख, हादसे में एक युवक की मौत

इंदौर। नवलखा बस स्टैंड इलाके में शुक्रवार को भीषण आग लगने से छह दुकानें जल गई। शार्ट सर्किट से लगी इस आग ने एक के बाद एक आधा दर्जन दुकानों को को अपनी चपेट में ले लिया। नवलखा चौराहा स्थित एक  रेस्टोरेंट में सो रहे युवक की झुलसने से मौत की भी खबर है। सबसे पहले आग चश्में की दुकान में लगी थी, इसके बाद उसने  दवा दुकान, जूते की दुकान, रेस्टोरेंट और एक लाइब्रेरी समेत 6 दुकानों को लपेटे में ले लिया।

 

खबर है कि रेस्टोरेटं मालिक का भाई वहीं सो रहा था इस आग में वह गंभीर रूप से झुलस गया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। आग की लपटें दूर से ही नजर आ रही थीं। बड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। इस आग से दुकानों और लाइब्रेरी का लाखों रुपए के नुकसान की आशंका है।

दरअसल शुक्रवार सुबह सुबह लोगों ने रेस्टोरेंट से धुआं निकलते देखा और पुलिस और फायर ब्रिगेड़ को खबर दी। आग इतनी तीव्र थी की उसने अपने आसपास की कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते पूरी सड़क में धुआं भर  गया। पूरी बिल्डिंग आग की लपटों से घिरी दिखाई दे रही थी।

भंवरकुआं और संयोगितागंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फायर ब्रिगेड ने करीब दो-ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बता दें कि इंदौर में भी  कोरोना की वजह से लॉकडाउन है जिसकी वजह से दुकानें बंद थी।