उज्जैन के निजी अस्पताल में लगी भीषण आग, लगभग 80 मरीज़ थे भर्ती, आग से 4 के झुलसने की खबर

उज्जैन के पाटीदार अस्पताल में आग लगने की वजह से अफरा तफरी का माहौल है, अस्पताल में आग लगने की वजह से 4 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं

Updated: Apr 04, 2021, 10:02 AM IST

Photo Courtesy: Naidunia
Photo Courtesy: Naidunia

उज्जैन। रविवार को उज्जैन के पाटीदार अस्पताल में आग लग गई। निजी अस्पताल में आग लगने की वजह से चार लोग झुलस गए हैं। जिस वक्त आग लगीं, अस्पताल में 80 मरीज़ भर्ती थे। जिसमें कोरोना के 24 मरीज़ और दस बच्चे भी बताे जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आग अस्पताल के कोरोना वार्ड में ही लगी है। भीषण आग लगने की वजह से अस्पताल का आईसीयू वार्ड बुरी तरह से जल गया। इस दौरान चार लोग झुलस गए। हालांकि अस्पताल में आग लगने की वजह का अब तक पता नहीं लग सका है। 

अस्पताल में आग लगने के बाद करीब डेढ़ दर्जन दमकल गाड़ियां आग बुझाने के काम में लगी रही। घंटों की मशक्कत के बाद दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। अस्पताल में भर्ती मरीजों को रेस्क्यू करने में भी काफी हद तक वो कामयाब रहे लेकिन चार मरीज़ बुरी तरह से झुलस गए है।  

हॉस्पिटल से मरीज़ों को शिफ्ट करने के लिए एक दर्जन के एंबुलेंस की सेवा ली गई है। मरीजों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है। सीएमएचओ महावीर खंडेलवाल व सीएसपी नेगी ने घटनास्थल पर पुलिस प्रशासन के साथ मोर्चा संभाल रखा है।