गुना ज़िले के जनसंपर्क अधिकारी की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत, सीएम ने जताया शोक

मृतक केपी दांगी भोपाल में शादी समारोह में शिरकत करने के बाद वापस गुना लौट रहे थे, राजगढ़ ज़िले के बीनागंज में उनकी कार गड्ढे में गिर गई, ब्यावरा अस्पताल ले जाते समय ही उनकी मौत हो गई

Publish: Dec 13, 2021, 03:50 PM IST

गुना ज़िले के जनसंपर्क अधिकारी की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत, सीएम ने जताया शोक
Photo Courtesy: Amar Ujala

गुना। सोमवार सुबह गुना ज़िले के जनसंपर्क अधिकारी केपी दांगी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। भोपाल से गुना लौटते समय ब्यावरा में उनकी कार एक गड्ढे में गिर गई। गड्ढे में कार के पलटने से केपी दांगी बुरी तरह घायल हो गए। उन्होंने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केपी दांगी भोपाल के बैरसिया में एक शादी समारोह में शिरकत करने के बाद सुबह सुबह वापस गुना के लिए लौट रहे थे। सुबह करीब आठ बजे के आसपास राजगढ़ के बीनागंज में उनकी कार अचानक गड्ढे में गिर गई। हादसे के तुरंत बाद ग्रामीणों ने केपी दांगी को ब्यावरा अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

केपी दांगी के निधन ने बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया। सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए कहा कि गुना के जिला जनसंपर्क अधिकारी केपी दांगी जी के सड़क दुर्घटना में निधन की खबर दुखद है। वह कर्तव्यनिष्ठ, मिलनसार और मृदुभाषी अधिकारी थे। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान दें। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। 

केपी दांगी का शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। केपी दांगी इससे पहले दतिया, राजगढ़ और ग्वालियर में भी अपनी सेवाएं दे चुके थे।