Gwalior: बढ़ती बेरोजगारी के विरोध में सड़क पर उतरेंगे युवा

Unemployment in MP: कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया ने किया आह्वान, भिण्ड में 4 सितंबर को युवा करेंगे आंदोलन

Updated: Sep 03, 2020 05:15 PM IST

Gwalior: बढ़ती  बेरोजगारी के विरोध में सड़क पर उतरेंगे युवा
Photo Courtesy: Economic Times

भोपाल। प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ 4 सितंबर को मध्यप्रदेश सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के विरूद्ध आंदोलन करने का आह्वाहन किया गया है। 

कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया ने कहा है कि मोदी सरकार की गलत नीतियों और प्रदेश की शिवराज सरकार की गलत नियत के कारण देश व मध्यप्रदेश के युवा अपने भविष्य को अंधकारमय देख रहे हैं। केंद्र की मोदी सरकार और मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने नौकरी देने के नाम पर युवाओं को ठगा है। जहां रोजगार देने के लिए न ही दोनों सरकारें प्रयासरत हैं और न ही उन्हें प्रदेश के युवाओं की कोई चिंता है। साथ ही उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री से रोजगार मांगों तो वे पकौडे तलने की सलाह देते हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिर्फ विधायकों की खरीदफरोख्त में लगे रहते हैं। मध्यप्रदेश के युवा नौकरी न मिल पाने से हताश हैं।

कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया ने बताया कि  हम 4 सितंबर को भिण्ड में एक आंदोलन करने जा रहे हैं जहां हजारों की संख्या में बेरोजगार युवा इस आंदोलन का हिस्सा बनेंगे। प्रदेश भर के युवाओं से आग्रह है कि वे भी इस आंन्दोलन का हिस्सा  बनें। राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने भी इस आंदोलन के लिए युवाओं से घर से निकलने का आग्रह किया है।

कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया ने कहा कि जल्द से जल्द सरकार द्वारा रोजगार सृजन के कार्य न किये गये तो कांग्रेस पार्टी देशव्यापी आंदोलन करेगी और हम देश के युवाओं के लिए सड़को पर उतरेंगे।