मुरैना में बदमाशों के हौसले बुलंद, खाद्य सुरक्षा अधिकारी पर किया हमला

मध्य प्रदेश के मुरैना में आधा दर्जन बदमाशों ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी पर किया हमला, बचाने आए में तीन टोल प्लाजा कर्मचारी घायल, एक बदमाश गिरफ्तार, अन्य की तलाश में जुटी पुलिस

Updated: Jan 28, 2021, 08:04 AM IST

Photo Courtesy: Just Dial
Photo Courtesy: Just Dial

मुरैना। मुरैना से बानमोर मार्ग पर बेखौफ बदमाशों ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी पर हमला कर दिया। पहले तो बदमाशों ने अधिकार की गाड़ी को टक्कर मारी जैसे तैसे अधिकारी की जान बची, तो बदमाशों ने उन पर टोल प्लाजा के पास लाठी डंडों से हमला कर दिया। छौदा टोल प्लाजा के कर्मचारियों के बीच बचाव करने पर किसी तरह खाद्य सुरक्षा अधिकारी की जान बची।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी को बचाने के लिए आगे आए टोल प्लाजा के तीन कर्मचारी घायल हो गए हैं। टोल प्लाजा के एक कर्मचारी ने एक बदमाश को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने उससे पूछताछ की। जिसके बाद पुलिस ने छह आरोपियों योगेश प्रजापति, विकास प्रजापति, सोनू प्रजापति, रवि गुर्जर और अनूप गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ये सभी बदमाश सूबालाल का पुरा के निवासी हैं। बदमाशों के खिलाफ मारपीट और गाड़ी को नुकसान पहुंचाने की गैर-जमानती धाराओं में केस दर्ज किया है।

फरियादी खाद्य सुरक्षा अधिकारी का नाम अवनीश गुप्ता है। वे बुधवार को अपनी गाड़ी से मुरैना से बानमोर जा रहे थे। तभी बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया। बदमाशों की गाड़ियों की टक्कर से अधिकारी की कार को भी नुकसान हुआ है। मारपीट की पूरी घटना छौदा टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।