इंदौर में BJP नेताओं की गुंडागर्दी, विधायक मालिनी गौड़ के बेटे ने दलित मतदाताओं के साथ की मारपीट

MP Chunav live: इंदौर 4 विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्य गौड़ ने दलित वर्ग के मतदाताओं के साथ की मारपीट

Updated: Nov 17, 2023, 06:00 PM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश में इस बार मतदान के दौरान जमकर बवाल और हंगामा देखने को मिल रहा है। चुनाव आयोग का दावा था कि मध्य प्रदेश में चुनाव शांति पूर्ण तरीके से हाेंगे। लेकिन प्रदेश की दो दर्जन सीटों पर हिंसा व तनाव की खबरें हैं। दिमनी के बाद अब इंदौर से भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी सामने आई है। यहां इंदौर 4 से भाजपा विधायक मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्य गौड़ ने दलित वर्ग के मतदाताओं के साथ मारपीट किया।

इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में बीजेपी विधायक मालिनी गौड़ के बेटे और वाल्मीकि समाज के लोग आमने-सामने हो गए। दोनों के बीच कहासुनी हुई। एकलव्य गौड़ ने यहां पुलिसकर्मियों से डंडे छीनकर वाल्मीकि समाज एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पीट दिया। इस बात की जानकारी जब कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं को लगी, तो वह जूनी इंदौर थाने पर पहुंचे। जहां उन्होंने थाने का घेराव किया।

वहीं वाल्मीकि समाज ने विधायक के बेटे एकलव्य गौड़ के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग करने लगे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता और नेता भी जूनी इंदौर थाने पर पहुंच गए और पुलिस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। फिलहाल इस पूरे ही मामले में पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। प्रारंभिक तौर पर जो वीडियो सामने आए हैं उनमें मालिनी गौड़ का बेटा साफतौर पर मतदाताओं पर लाठी चलाते देखा जा सकता है।