इंदौर: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, डंपर और बाइक में लगी आग, पिता पुत्र की मौत

टक्कर इतनी भीषण थी कि मोर सिंह और आरव बाइक से उछलकर दूर जाकर गिरें जबकि बाइक डंपर में ही फंस गई। लेकिन चालक ने डंपर नहीं रोका और बाइक को करीब 200 मीटर दूर तक सड़क पर घसीटते हुए ले गया, इस कारण बाइक ने आग पकड़ ली और डंपर भी धूं-धूं कर जलने लगा।

Updated: Jun 15, 2022, 12:53 PM IST

इंदौर: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, डंपर और बाइक में लगी आग, पिता पुत्र की मौत
Photo Courtesy: naidunia

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार पिता पुत्र की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि डंपर करीब 200 मीटर तक बाइक को घसीटता हुआ ले गया। ये सड़क हादसा इंदौर के तेजाजी नगर पुलिस थाना क्षेत्र में हुआ।

तेजाजी नगर थाने के जांच अधिकारी एआर खान ने बताया कि दुर्घटना कैलोद करताल मौड़ की है। डंपर चालक लापरवाही से गाड़ी चलाकर लाया और बाइक को टक्कर मार दी। डंपर बाइक को करीब 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। इस वजह से बाइक जल गई और डंपर के पिछले दोनों टायरों में आग लग गई।

यह भी पढ़ें: हमीदिया अस्पताल अधीक्षक डॉ मरावी पर नर्सों ने लगाया अश्लीलता का गंभीर आरोप, कांग्रेस ने शिवराज के सुराज पर उठाए सवाल

उन्होंने बताया कि बाइक सवार पिता मोर सिंह धार जिले के मूलत: विष्णु बडली निवासी थे। उनकी मौके पर ही मौत हो गई और 11 साल का बेटा आरव गंभीर रूप से घायल हुआ था। उसे इलाज के लिए एमवाई अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टक्कर इतनी भीषण थी कि मोर सिंह और आरव बाइक से उछलकर दूर जाकर गिरें जबकि बाइक डंपर में ही फंस गई। लेकिन चालक ने डंपर नहीं रोका और बाइक को करीब 200 मीटर दूर तक सड़क पर घसीटते हुए ले गया। इस कारण बाइक ने आग पकड़ ली और डंपर भी धूं-धूं कर जलने लगा। डम्पर में उठती आग की लपटे देख चालक डंपर चालू हालत में छोड़ कर भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। आरोपी डम्पर चालक की तलाश जारी है।