गृह मंत्री के कार्यक्रम स्थल पर हुई लाखों की चोरी, लोगों की जेब से फोन और पर्स उड़ा ले गए चोर

जबलपुर में गृह मंत्री के कार्यक्रम स्थल पर चोरों ने धावा बोल दिया, करीब 22 लोगों के पर्स चोरी हो गए, वहीं 9 लोगों के फोन चोरी कर लिए गए

Updated: Sep 19, 2021, 03:04 PM IST

गृह मंत्री के कार्यक्रम स्थल पर हुई लाखों की चोरी, लोगों की जेब से फोन और पर्स उड़ा ले गए चोर

जबलपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम स्थल पर शनिवार को चोरों ने धावा बोल दिया। जबलपुर में अमित शाह के कार्यक्रम स्थल से चोरों ने लाखों की चोरी कर डाली। चोरों ने कार्यक्रम में हिस्सा करने आए लोगों की जेब से उनके पर्स और फोन चोरी कर लिए। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह चोरी उसी जगह हुई जहां वन मंत्री को जाने से सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का उल्लेख किया गया है कि शनिवार को गृह मंत्री के कार्यक्रम स्थल से कुल 23 पर्स और 9 मोबाइल फोन चोरी हो गए। पर्स में 57 हजार से ज्यादा रुपए थे। जबकि मोबाइल फोन की कुल कीमत एक लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें : अमेरिका काट कर ले गया था हमारे सैनिकों के सिर, अभिनंदन भी अमेरिका में पकड़ाया, BJP MP का अजीब दावा

चोरों ने बड़ी सफाई के साथ लोगों के पॉकेट से फोन और पर्स उड़ा लिए। पीडितों ने सिविल लाइंस थाने में चोरी की शिकायत की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्यक्रम स्थल पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। पुलिस ने फुटेज के आधार पर एक आरोपी को पकड़ लिया, जिसने चोरी की बात कबूल ली। पुलिस अन्य चोरों की तलाश कर रही है। 

यह भी पढ़ें : अपमानित हुए वन मंत्री को दिग्विजय सिंह ने सुझाए विकल्प, इस्तीफा दे दें या सीएम को हटाने की मुहिम में जुट जाएं

हालांकि जल्द ही यह खबर फैल गई कि पुलिस ने हिरासत में आए चोर को भगा दिया है। चोर को भगाने की खबर सुनकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह तुरंत ही पुलिस थाने पहुंच गए। उन्होंने पुलिसकर्मियों से जल्द से जल्द अन्य चोरों को पकड़ने के लिए कहा। इसके बाद दिग्विजय सिंह थाने से लौट आए। शनिवार को कांग्रेस नेता भी जबलपुर में ही थे।