जबलपुर: ट्रक और कार की टक्कर, हादसे में महिला आरक्षक की मौत, 2 की हालत गंभीर

जबलपुर के सिहोरा इलाके में खड़े ट्रक से एक तेज रफ्तार कार टकरा गई, इस एक्सीडेंट में पन्ना में पदस्थ महिला आरक्षक की मौके पर ही मौत, 2 लोग गंभीर रूप से घायल, निजी अस्पताल में भर्ती

Updated: May 04, 2021, 04:08 PM IST

जबलपुर: ट्रक और कार की टक्कर, हादसे में महिला आरक्षक की मौत, 2 की हालत गंभीर
Photo courtesy: mp breaking

जबलपुर। जिले में सड़क हादसों का ग्राफ  थमने का नाम नहीं ले रहा है। नेशनल हाइवे 7 में सिहोरा थाना इलाके में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें एक महिला पुलिस कॉन्सटेबल की मौत हो गई। दरअसल मंगलवार को हाइवे पर सड़क पर खड़े एक ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हो गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी की कार के परखच्चे उड़ गए। गेंहूं लदे ट्रक का टायर पंचर था, जिसकी वजह से वह सड़क पर ही खड़ा था, तभी बेकाबू कार सड़क खडे ट्रक से टकरा गई।

इस दर्दनाक एक्सीडेंट में महिला कॉन्सटेबल छाया आहाने की मौत हो गई है, इस हादसे में कार सवार दो 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। कार ड्राइवर चला रहा था, महिला वर्दी में थी। सिहोरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला कॉन्सटेबल बैतूल की रहने वाली थी और उनकी पोस्टिंग पन्ना के शाहपुर थाना इलाके में थी। माना जा रहा है कि कार का ड्राइवर तेज स्पीड में था, ट्रक को देखकर अपनी कार पर कंट्रोल नहीं कर पाया और ट्रक से टकरा गया।

प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर 108 एंबुलेंस और सिहोरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची, और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। इस हादसे के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, महिला पुलिसकर्मी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को जबलपुर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है।