MP By Election: जीतू पटवारी ने सिंधिया को बताया ब्लैकमेलर, BJP पर विधायक खरीदने का लगाया आरोप

Jitu Patwari: पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा, सम्मान के भूखे ज्योतिरादित्य सिंधिया अब नुक्कड़ सभा करने पर आ गए हैं

Updated: Nov-01, 2020, 01:00 PM IST

MP By Election: जीतू पटवारी ने सिंधिया को बताया ब्लैकमेलर, BJP पर विधायक खरीदने का लगाया आरोप
Photo Courtesy: News18

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव के प्रचार के आखिरी दिन आज पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सिंधिया ब्लैकमेलिंग करते हैं। पटवारी ने बीजेपी पर कांग्रेस के प्रचार अभियान को रोकने का भी आरोप लगाया। 

जीतू पटवारी ने सिंधिया पर हमला बोलते हुए कहा कि सम्मान के भूखे सिंधिया अब नुक्कड़ सभा करने तक आ गए हैं। सिंधिया से सवाल पूछते हुए पटवारी ने कहा कि ऐसी क्या मजबूरी आ गई थी कि आपने कांग्रेस को धोखा दिया? आपने विधायकों को कितना कमीशन दिया है? क्या आप बीजेपी की लाइजनिंग करते हैं?

यह भी पढ़ें: सिंधिया बोले, हाथ के पंजे पर बटन दबाओ

जीतू पटवारी ने बीजेपी पर विधायकों को खरीदने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने प्लान ‘बी’ पर काम करते हुए राहुल लोधी को खरीदा और अब भी बीजेपी कई विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। पटवारी ने कहा कि सिंधिया का स्वभाव ब्लैकमेलिंग का है। जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि बीजेपी मुद्दों से भटक चुकी है। जब उन्हें जनता को अपने पक्ष में करने के लिए कोई मुद्दा नहीं मिला तो कमलनाथ पर आरोप लगाकर उनका चुनाव प्रचार रुकवाना चाहते हैं।

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव का आज शाम 6 बजे थम जाएगा, लिहाजा सभी प्रत्याशी मैदान में उतरकर पूरे जोर शोर से चुनाव प्रचार में लगे हैं।