MP By Elections: मध्य प्रदेश की जनता भोली है मूर्ख नहीं, कमल नाथ का शिवराज पर तंज

Kamal Nath: पिछले 8 महीनों के दौरान शिवराज चौहान ने केवल झूठ बोलने और घोषणाएं करने का काम किया, जनता को पता है 15 साल उन्हें किस तरह धोखे में रखा गया

Updated: Nov 03, 2020, 04:24 PM IST

MP By Elections: मध्य प्रदेश की जनता भोली है मूर्ख नहीं, कमल नाथ का शिवराज पर तंज
Photo Courtesy: Times Of India

भोपाल। 28 सीटों पर मतदान चलने के साथ साथ राजधानी में सियासी घमासान मचा हुआ है। सुबह से ही बीजेपी और कांग्रेस में वार पलटवार जारी है। पीसीसी चीफ कमल नाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा है कि प्रदेश की जनता भोली ज़रूर है लेकिन मूर्ख नहीं है। कमल नाथ ने शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि अब शिवराज के पास झूठ और घोषणाओं के अलावा कुछ नहीं बचा है।  

यह भी पढ़ें: कमल नाथ पहुंचे लालघाटी स्थित हनुमान मंदिर, कांग्रेस की जीत के लिए की प्रार्थना

कमल नाथ ने भोपाल में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की जनता आज अपने भविष्य के लिए वोट कर रही है। कमल नाथ ने कहा कि प्रदेश की जनता सीधी है, सरल स्वभाव की है, लेकिन मूर्ख नहीं है। जनता को पता है कि पिछले 15 वर्षों से कैसे उन्हें धोखे में रखा गया। कैसे सौदे की सरकार बना कर के मतदाताओं के वोट का कैसे अपमान किया गया। जनता इन सबकी गवाह रही है। शिवराज जी के पास पिछले 8 महीनों में झूठ और घोषणाओं के अलावा कुछ बचा नहीं है। कमल नाथ ने कहा है शिवराज जी चुनाव के बाद भी घोषणाएं करते रहेंगे। वे आदत से मजबूर हैं। 

यह भी पढ़ें : हार की भूमिका बना रही है कांग्रेस, EVM में गड़बड़ी की आशंका पर बोले शिवराज

प्रदेश की जनता पर हनुमान जी की कृपा बनी रहेगी 
कमल नाथ ने कहा कि मंगलवार के दिन चुनाव हो रहे हैं। मंगलवार के ही दिन परिणाम भी आने वाले हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि हनुमान जी की कृपा प्रदेश की जनता पर बनी रहेगी।