कमल पटेल ने पीएम मोदी को बताया भगवान का अवतार, सीएम शिवराज के आदिवासी अवतार से भी ऊपर

कमल पटेल ने कहा कि जब जब धरती पर अत्याचार बढ़ता है, भगवान हमारे यहां अवतार लेते हैं, पीएम मोदी के रूप में भगवान ने अवतार लिया है

Updated: Jan 18, 2022, 10:06 PM IST

कमल पटेल ने पीएम मोदी को बताया भगवान का अवतार, सीएम शिवराज के आदिवासी अवतार से भी ऊपर

भोपाल। कृषि मंत्री कमल पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शान में कसीदे पढ़ते पढ़ते कुछ ऐसा कह दिया है जिस वजह से उनकी खिल्ली उड़ाई जा रही है। कमल पटेल ने प्रधानमंत्री मोदी को भगवान का अवतार करार दे दिया है। इससे पहले वे सीएम शिवराज को टंट्या भील का अवतार भी बता चुके हैं। 

कृषि मंत्री कमल पटेल ने एक हिंदी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि भगवान ने प्रधानमंत्री मोदी के रूप में इस धरती पर अवतार लिया है। जैसे रावण को मारने के लिए राम जी का अवतार हुआ था, कंस को मारने के लिए कृष्ण भगवान ने अवतार लिया। वैसे ही भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए भगवान ने प्रधानमंत्री मोदी के रूप में अवतार लिया है। 

कमल पटेल ने कहा कि भगवान ने मोदी जी के रूप में अवतार लिया और वे देश के प्रधानमंत्री बने। कमल पटेल ने कहा कि मोदी जी ने देश की महिलाओं को सम्मान दिलाया। बरसों से चले आ रहे भ्रष्टाचार को समाप्त किया। मोदी जी ने ऐसे काम किए जो पिछले कई प्रधानमंत्री नहीं कर पाए। मोदी जी ने असंभव कार्यों को संभव कर दिखाया। अगर ये सब कर पाना इतना आसान होता तो पिछले प्रधानमंत्री भी कर पाते। 

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कमल पटेल ने ऐसा कोई अटपटा बयान दिया हो। प्रधानमंत्री मोदी को भगवान का अवतार बताने से पहले वे सीएम शिवराज सिंह चौहान को आदिवासी नायक टंट्या भील का अवतार बता चुके हैं।