छतरपुर में हारे-जीते उम्मीदवार के समर्थकों के बीच झड़प, जमकर चले लाठी-डंडे, 3 के सिर में गंभीर चोट

पंचायत चुनाव के नतीजे आने के बाद प्रदेशभर में हारने और जीतने वाले प्रत्याशियों और उनके समर्थकों के बीच झड़प की खबरें आ रही है, छतरपुर में ऐसा ही मामला सामने आया है जहां दो गुटों में जमकर लाठियां चली

Updated: Jul 31, 2022, 03:15 PM IST

छतरपुर में हारे-जीते उम्मीदवार के समर्थकों के बीच झड़प, जमकर चले लाठी-डंडे, 3 के सिर में गंभीर चोट

छतरपुर। मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद हारने और जीतने वाले प्रत्याशियों और उनके समर्थकों के बीच झड़प की घटनाएं लगातार सामने आ रहे हैं। सीहोर के बाद अब छतरपुर से ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां चुनाव जीतने वाले और हारने वाले पक्ष में जमकर लाठी डंडे चले। इस घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

मामला छतरपुर जिले के अलीपुरा थाना एरिया अंतर्गत चुरवारी गांव की है। बताया जा रहा है कि शनिवार को दोनों गुटों में पहले तो इस बात पर बहस हुई कि उन्होंने एक-दूसरे के प्रत्याशी को वोट क्यों नहीं दिया। कहासुनी इतनी बढ़ी कि दोनों गुट आमने-सामने हो गए। इसके बाद दोनों पक्ष के समर्थकों में मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान जमकर लाठी डंडे चले। 

यह भी पढ़ें: हमारी सरकार रहते हमें चुनाव हरा दिया, कहते हुए भाजपा नेताओं ने निर्वाचित पंच को बेरहमी से पीटा

मारपीट में 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए, इनमें से 3 के सिर में गंभीर चोटें आई है। दोनों गुटों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत की है। अलीपुरा थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर प्रमोद रोहित ने बताया कि मारपीट में एक पक्ष के मोनू सेंगर, अरविंद सेंगर और एक अन्य व्यक्ति को ज्यादा चोट आई है। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों ही गुटों ने एक-दूसरे के खिलाफ बढ़ा-चढ़ाकर शिकायत की है। जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा। दोनों गुटों में चुनावी रंजिश में मारपीट हुई है।