सिंगरौली में डबल मर्डर, माँ-बेटे की धारदार हथियार से हत्या

मध्य प्रदेश के सिंगरौली की वारदात, 55 साल की मां और उसके दिव्यांग बेटे की धारदार हथियार से हत्या, 20 फीट की दूरी पर सो रहे पिता को भनक तक नहीं लगने से पुलिस हैरान

Updated: Feb 26, 2021, 01:12 PM IST

Photo Courtesy: DNA
Photo Courtesy: DNA

सिंगरौली। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई है। जिले के मोढ़ी गांव में 55 साल की मां और उसके दिव्यांग बेटे की किसी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। पुलिस इस बात से हैरान है कि हत्या के वक्त घटनास्थल से महज 20 फीट की दूरी पर सो रहे पिता को वारदात की भनक तक नहीं लगी। उन्हें इसका पता तब चला जब वे सुबह जगने के बाद कमरे से बाहर निकले।

डबल मर्डर की खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस अब तक दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वारदात की गंभीरता को देखते हुए इलाके के पुलिस कप्तान भी मौके पर पहुंच गए हैं। अब तक मिली जानकारी के अनुसार सिंगरौली जिले के माड़ा थाना अंतर्गत मोढी गांव में बीती रात पूरा परिवार खाना खाकर सो गया था। पिता घर के अंदर जबकि मां और बेटे घर के बाहर सो रहे थे। इसी बीच अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर करीब 55 साल की मां और उसके 28 साल के दिव्यांग बेटे को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में पारिवारिक कलह के नजरिये से भी छानबीन की जा रही है। पुलिस को हैरानी है कि मृतक युवक के पिता राम बहोर ने महज 20 फुट की दूरी पर सो रहे होने के बावजूद रात में दो-दो हत्याएं किए जाते समय किसी तरह की आहट तक सुनाई नहीं दी। पुलिस रामबहोर के इस दावे की भी जांच कर रही है।

दोहरे हत्याकांड की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान वीरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस इस मामले में काफी गहराई से छानबीन कर रही है और उम्मीद है कि पूरे मामले का खुलासा बहुत जल्द कर लिया जाएगा।