दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से... ट्रेनिंग प्रोग्राम में महिला टीचर ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

शिवपुरी में एक टीचर ट्रेनिंग प्रोग्राम के दौरान डांस करते दिखी शिक्षिका, डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, प्रभारी ने डांस को बताया सांस्कृतिक कार्यक्रम का हिस्सा।

Updated: May 18, 2023, 06:35 PM IST

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से टीचर ट्रेनिंग प्रोग्राम के दौरान डांस करते एक शिक्षिका का वीडियो सामने आया है। वीडियो में शिक्षिका "दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से" गाने पर डांस कर रही है। इस दौरान अन्य शिक्षक उसे फ्लाइंग किस देते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने कहा कि ये सांस्कृतिक कार्यक्रम का हिस्सा है।

मामला शिवपुरी जिले के करैरा ब्लॉक का है। बताया जा रहा है कि शासकीय हाई स्कूल और हायर सेकेंडरी विद्यालयों के शिक्षक-शिक्षिकाओं के लिए सीसीएलई ट्रेनिंग हो रही थी। ट्रेनिंग के आखिरी दिन यह डांस कार्यक्रम हुआ। जिसमें शिक्षिका फिल्मी गाने "मय से, मीना से, ना साकी से... दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से" पर डांस  करती दिख रही है। 

वीडियो शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक स्कूल करैरा का है। डांस दौरान शिक्षिका पास में खड़े नरवर शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रभारी संजीव अग्रवाल का हाथ पकड़कर उन्हें नाचने के लिए खींच लेती हैं। शिक्षक संजीव अग्रवाल भी खुद को डांस करने से नहीं रोक पाते। वह नाचते-नाचते फ्लाइंग किस भी करते हैं। वीडियो 16 मई का बताया जा रहा है। 

बहरहाल, वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारी एक दूसरे के बचाव में जुट गए हैं। सीसीएलई प्रशिक्षण के प्रभारी अरविंद यादव ने डांस को सांस्कृतिक कार्यक्रम का एक हिस्सा बता दिया है। मामले पर जिला शिक्षा अधिकारी समर सिंह राठौड़ ने कहा है कि यदि कुछ गलत हुआ होगा तो कार्रवाई की जाएगी।