रीवा: पिकनिक मनाने गए एमबीबीएस छात्र की नहर में डूबने से मौत, श्यामशाह मेडिकल कॉलेज में मातम पसरा

एमबीबीएस अंतिम वर्ष का छात्र रौनक भंडारी समेस्ट समाप्त होने की खुशी में पिकनिक मनाने सिलपरा नहर दोस्तों के साथ गया हुआ था। जहाँ डूबने से मौत हो गई।

Updated: May 07, 2021, 09:49 AM IST

Photo courtesy: bhaskar
Photo courtesy: bhaskar

भोपाल/ रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले में बड़ा हादसा हुआ है। श्यामशाह मेडिकल कॉलेज में अध्ययनरत छात्र रौनक भंडारी की सिलपरा नगर में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीआरएफ की टीम के साथ बिछिया पुलिस मौके पर पहुँची। बताया जा रहा है कि आधा दर्जन छात्र समेस्ट पूरा होने की खुशी में सिलपरा नहर पिकनिक मनाने गए हुए थे। घटना के बाद से मेडिकल कॉलेज में मातम पसरा है। साथियों का रो रो कर बुरा हाल है।


घटना गुरुवार शाम 4 बजे की बताई जा रही है। श्यामशाह मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस अंतिम वर्ष का छात्र रौनक भंडारी  अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने सिलपरा नगर गया था। जहां नहाने के लिए पानी मे उतरते ही पैर फिसलने की वज़ह से गहरी खाई में चला गया। रौनक को डूबता देख दोस्तों ने बचाने की कोशिश की लेकिन बचाने में नाकामयाब हुए। रौनक के दोस्तों ने तत्काल जानकारी डायल 100 को दी। एसडीआरएफ, होमगार्ड सहित बिछिया पुलिस की मदद से शव को रेस्क्यू किया गया।


​बिछिया थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर के मुताबिक श्याम शाह मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस अंतिम वर्ष का छात्र डॉ. रौनक भंडारी खरगोन का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि उसके साथ छह छात्र गुरुवार की शाम सिलपरा नगर में नहाने के लिए आए थे। तभी शाम 4 बजे रौनक भंडारी नहर में नहाते हुए बह गया। घटना के बाद साथियों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए। ऐसे में कुछ देर बाद अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया।

एमबीबीएस छात्र के डूबने की जानकारी के बाद संभागायुक्त अनिल सुचारी, कलेक्टर इलैया राजा टी, एसपी राकेश कुमार सिंह, नगर निगम कमिश्नर मृणाल ​मीणा मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। घटना की जांच के आदेश दिए हैं।