मुरैना में पुलिस की बर्बरता, महिला के पेट पर मारी लात, पति को पीटकर कान का पर्दा फाड़ा

रेड के दौरान वीडियो बना रहा था युवक, भड़के पुलिसकर्मियों ने शुरू की मारपीट, पत्नी बचाने आई तो उसके पेट में लात मारी, हाल ही में हुई थी महिला की डिलीवरी

Updated: Oct 20, 2021, 01:15 PM IST

मुरैना में पुलिस की बर्बरता, महिला के पेट पर मारी लात, पति को पीटकर कान का पर्दा फाड़ा

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना से पुलिसिया बर्बरता का शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक प्रसूता ने आरोप लगाया है पुलिसकर्मियों ने उसके पेट पर लात मारी है। इतना ही नहीं, महिला के पति को पुलिस ने इतना पीटा की उसके कान का पर्दा फट गया। वहीं पुलिस ने कहा है कि महिला के पेट में लात मारने की बात सरासर गलत है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुरैना स्टेशन रोड पुलिस किसी मामले में वांछित सौरभ गुर्जर को पकड़ने उसके घर गई थी। इस दौरान सौरभ के घर की महिलाएं चीखने-चिल्लाने लगीं। उधर पास के मकान की छत से पड़ोसी सैलु सिंह गुर्जर ने मोबाइल में वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसी बात पर पुलिसकर्मी भड़क गए।

यह भी पढ़ें: बहू पर ससुराल वालों ने बनाया कार लाने का दबाव, कहा, परमानेंट बहू नहीं हो, तुम्हें 6 महीने के ट्रायल पर रखा गया है

पुलिस को यह बात इतनी नागवार गुजरी की वे आरोपी का घर छोड़ सैलु के घर में घुस गए। जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मियों ने लात मारकर उसके घर का गेट तोड़ा और सैलु की पिटाई की। बीच बचाव में जब सैलु की पत्नी आई तो पुलिसवालों ने उसके पेट में लात मार दिया। महिला की हाल ही में डिलीवरी हुई थी।

इतना ही नहीं पुलिसवाले सैलु गुर्जर को पकड़कर थाने लाए और थप्पड़ मार-मारकर कान का पर्दा फाड़ दिया। सैलु के मुताबिक पुलिसकर्मियों ने उसे थाने में पानी की टंकी में डुबोकर पीटा। मामले पर थाना प्रभारी आशीष राजपूत ने स्थानीय मीडिया से कहा कि युवक पुलिस कार्रवाई का वीडियो बना रहा था, जो कि गलत है। उसे रोका भी गया लेकिन वह नहीं माना। इसलिए उसके साथ थोड़ी सख्ती हुई होगी। मैं उस दिन मुरैना में मौजूद नहीं था। जहां तक महिला के पेट में लात मारने का सवाल है, यह सरासर गलत आरोप है।