MP: गोवंशों को बूचड़खाने ले जाने के शक में 7 लोगों की बेरहमी से पिटाई, कोई कार्रवाई नहीं

मध्य प्रदेश के सीधी में गाय को बूचड़खाने ले जाने के शक में ग्रामीणों ने 6 से 7 लोगों की जमकर पिटाई की। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि वे आवारा पशुओं को बूचड़खाने तक ले जाते हैं।

Updated: Sep 26, 2022, 04:59 PM IST

MP: गोवंशों को बूचड़खाने ले जाने के शक में 7 लोगों की बेरहमी से पिटाई, कोई कार्रवाई नहीं

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी में गोवंशों को बूचड़खाने ले जाने के शक में 7 लोगों के साथ बर्बर मारपीट की घटना सामने आई है। यहां ग्रामीणों ने गोवांशों को ले जा रहे 7 लोगों को घेर लिया। इसके बाद बेरहमी से उनकी पिटाई की। हैरानी की बात ये है कि मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

सोशल मीडिया पर लोगों के पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण लाठी और बेल्ट से कुछ लोगों की पिटाई कर रहे हैं। इस दौरान पिटाई करने वाले उनके साथ जमकर गाली-गलौच भी करते रहे हैं। यह वीडियो सीधी जिले के बहरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। ये लोग एक लोडिंग वाहन में चार गायों को लेकर जा रहे थे तभी कुछ लोगों ने इन्हें रोक लिया।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि ये लोग गायों को पकड़कर बूचड़खाने ले जाते हैं और उनका कत्ल कर देते हैं। वीडियो में लोग कह रहे हैं कि ये गायों को बूचड़खाने ले जा रहे थे, जिन्हे पकड़ लिया गया। वीडियो में वे लोग ग्रामीणों से माफी मांगते हुए भी दिख रहे हैं और कह रहे हैं कि हमने ऐसा कुछ भी नहीं किया।

बहरहाल इस मामले में अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।बहरी थाना पुलिस का कहना है की किसी ने अभी तक शिकायत नहीं की। वीडियो के आधार पर लोगों की पहचान की जा रही है। दोषियों की पहचान होने के बाद उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि हाल ही में इस इलाके में गाय और बकरी चोरी के शक में ग्रामीणों ने तीन लोगों को पेड़ से बांधकर उनकी जमकर पिटाई की थी।