भोपाल पहुंचे पवन खेड़ा और सुप्रिया श्रीनेत, कहा- MP में कर्नाटक से भी ज्यादा सीटें लाएगी कांग्रेस

मध्य प्रदेश में एग्रेसिव कैंपेन के साथ लड़ा जाएगा चुनाव, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और महंगाई को बनाएंगे मुद्दा: सुप्रिया श्रीनेत, पवन खेड़ा बोले- मध्य प्रदेश चुनाव का रिजल्ट कर्नाटक से भी अच्छा होगा।

Updated: May 23, 2023, 01:19 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। विपक्षी दल कांग्रेस इस बार विशेष रणनीति के साथ मैदान में है। कांग्रेस नेताओं ने भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दे पर शिवराज सरकार के विरुद्ध मोर्चा खोल रखा है। मंगलवार सुबह AICC मीडिया विभाग का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भोपाल पहुंचा।

इस प्रतिनिधिमंडल में AICC मीडिया विभाग के प्रचार प्रभारी पवन खेड़ा, सोशल मीडिया विभाग की प्रमुख सुप्रिया श्रीनेत और मध्य प्रदेश आईटी सेल की प्रभारी रुचिरा चतुर्वेदी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि वे पीसीसी चीफ कमलनाथ बैठक करेंगे। इस दौरान चुनावी कैंपेन और सोशल मीडिया की रणनीति को लेकर चर्चा होगी। इसके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और प्रवक्ताओं के साथ भी मीटिंग होगी। बैठक में एमपी कांग्रेस के मीडिया एडवाइजर पीयूष बबेले भी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें: मैंने जो भी गलतियां की हैं, उसके लिए मुझे क्षमा करें, कमलनाथ सरकार गिराने के बाद पहली बार सिंधिया ने मांगी माफी

भोपाल एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मध्य प्रदेश में एग्रेसिव कैंपेन के साथ चुनाव लड़ा जाएगा। चुनाव में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई को मुद्दा बनाया जाएगा।' वहीं, पवन खेड़ा ने कहा कि, 'मध्य प्रदेश चुनाव का रिजल्ट कर्नाटक  से भी अच्छा होगा। मध्य प्रदेश में भी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का असर देखने को मिलेगा।'

पवन खेड़ा ने आगे कहा कि, 'मध्य प्रदेश के लोग भारतीय जनता पार्टी से परेशान हो चुके हैं। ये देश अमन और सौहार्द चाहता है। कर्नाटक में भी जनता ने नफरती ताकतों के विरुद्ध मैंडेट दिया है।' एमपी कांग्रेस मीडिया विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार पवन खेड़ा और सुप्रिया श्रीनेत दोपहर बाद पीसीसी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे।