इंदौर में ओमिक्रोन के एक और मामले की पुष्टि, एक दिन में कोरोना के 43 मामले दर्ज

राजधानी भोपाल में भी कोरोना के 16 मामले दर्ज किए गए हैं, वहीं जबलपुर में भी गुरुवार को एक साथ 11 मामले सामने आए

Updated: Dec 31, 2021, 05:06 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना अब बेलगाम हो गया है। इंदौर सहित प्रदेश के अन्य हिस्सों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। गुरुवार को इंदौर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के 40 से अधिक मामले सामने आए। वहीं एक ओमिक्रोन मामले की भी पुष्टि हुई। मध्य प्रदेश में गुरुवार को कोरोना के कुल 77 मामले दर्ज किए गए।

गुरुवार को इंदौर में कोरोना के 43 मामले सामने आए। इससे पहले बुधवार को इंदौर में कोरोना के एक साथ 55 मामले सामने आए थे। राजधानी भोपाल में भी कोरोना संक्रमण के मामले ने दहाई के आंकड़े को छू लिया है। बीते कुछ दिनों से भोपाल में लगातार एक दिन में कोरोना के दस से कम मरीज मिल रहे थे। जबकि गुरुवार को राजधानी में कोरोना के 16 मामले दर्ज किए गए। 

जबलपुर में भी कोरोना का बड़ा विस्फोट हुआ था। जबलपुर में गुरुवार को कोरोना के 16 मरीज मिले हैं। पांच महीने बाद जबलपुर में एक साथ कोरोना के इतने मामले सामने आए हैं। 

वहीं देश भर में बढ़ते ओमिक्रोन संक्रमण से मध्य प्रदेश भी अछूता नहीं है। इंदौर में ओमिक्रोन के एक अन्य मामले की पुष्टि के बाद शहर में ओमिक्रोन के कुल दस मामले दर्ज किए जा चुके हैं। भारत में ओमिक्रोन से पहली मौत की पुष्टि भी हो चुकी है। देश भर में ओमिक्रोन के ग्यारह सौ से अधिक मामले भी दर्ज किए जा चुके हैं।