MP Election Result: मध्य प्रदेश में जीत को लेकर कांग्रेस आश्वस्त, पीसीसी के बाहर लगे बधाई के पोस्टर

चुनाव परिणाम आने से एक दिन पहले ही पहले प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में जीत के जश्न की तैयारियां शुरू हो गई है, पीसीसी के बाहर बधाई के पोस्टर भी लगा दिए गए हैं, कांग्रेस को पूरा विश्वास है कि जनता उन्हें स्पष्ट बहुमत देने जा रही है।

Updated: Dec 02, 2023, 02:35 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने में महज कुछ घंटे ही शेष हैं। काउंटिंग से पहले प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में गहमागहमी का माहौल है। कांग्रेस पार्टी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रही है। आलम ये है कि काउंटिंग से पहले बधाई के पोस्टर भी लगने लगे हैं।

कांग्रेस मुख्यालय के ठीक सामने पार्टी के मीडिया उपाध्यक्ष व प्रवक्ता अब्बास हाफिज द्वारा बधाई संबंधी पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में बधाई के साथ लिखा है कि "जनता का देने साथ फिर आ रहे हैं कमलनाथ।" इसमें कमलनाथ और अब्बास हाफिज की तस्वीर भी है।

यह भी पढ़ें: MP में स्पष्ट बहुमत से हमारी सरकार बन रही है, हमें किसी से बात करने की कोई आवश्यकता नहीं: कमलनाथ

उधर काउंटिंग पर नजर रखने के लिए प्रदेश मुख्यालय स्थित कांग्रेस कंट्रोल रूम में बड़ा सा एलईडी स्क्रीन भी लगा है। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह से पीसीसी चीफ कमलनाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह कंट्रोल रूम में ही बैठकर काउंटिंग का जायजा लेंगे। किसी भी जगह काउंटिंग में गड़बड़ी की सूचना मिलने पर दोनों नेताओं द्वारा संबंधित जिले के अधिकारियों से बात की जाएगी।

बता दें कि रविवार सुबह आठ बजे से मध्य प्रदेश में काउंटिंग शुरू हो जाएगी। वहीं, दोपहर एक बजे से नतीजे आने लगेंगे। कांग्रेस ने अपने सभी प्रत्याशियों को चुनाव जीतने के बाद भोपाल आने के लिए कहा है। इस संबंध में जानकारी देते हुए इंदौर-1 से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने बताया कि पीसीसी चीफ कमलनाथ ने चुनाव जीतने के तत्काल बाद सभी को सर्टिफिकेट लेकर भोपाल आने के निर्देश दिए हैं।