MP Fund Scam: बीजेपी सांसद संध्या राय पर सांसद निधि का दुरूपयोग करने के आरोप

Devashish Zarariya: लोकसभा में संध्या राय के खिलाफ लड़े देवाशीष ज़रारिया ने कहा है कि एक हाथ से सांसद निधि वितरण और दूसरे हाथ से लेने का चल रहा है काम

Updated: Oct 11, 2020 11:39 AM IST

MP Fund Scam: बीजेपी सांसद संध्या राय पर सांसद निधि का दुरूपयोग करने के आरोप
Photo Courtesy: Naidunia

भोपाल। भिंड दतिया से बीजेपी की लोकसभा सांसद संध्या राय पर सांसद निधि के दुरुपयोग का संगीन आरोप लग रहा है। संध्या राय पर अपने किसी करीबी को भवन निर्माण के लिए 25 लाख रुपए की राशि सांसद निधि द्वारा आवंटित की गई। हैरानी भरी बात यह है कि संध्या राय ने जिस भवन निर्माण के लिए इतनी बड़ी रकम आवंटित की है, वो भवन पहले से ही बना हुआ है।  

पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से प्रत्याशी रहे देवाशीष जरारिया ने क्षेत्र की सांसद पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सांसद निधि सार्वजनिक खर्च करने के लिए होती है। लेकिन संध्या राय एक हाथ से निधि वितरण करती हैं और वही पैसा वो दूसरे हाथ से ले लेती हैं।  

ठेकेदारी पर चल रहा है क्षेत्र 
देवाशीष जरारिया ने सांसद संध्या राय पर यह आरोप लगाया है कि क्षेत्र में उन्होंने अपने ठेकेदार बैठा कर रखे हुए हैं। जरारिया ने कहा है कि जीतने के बाद संध्या राय ने एक बार भी क्षेत्र का मुंह तक नहीं देखा। पूरा क्षेत्र ठेकेदारी पर चल रहा है। सांसद संध्या राय के ठेकेदार सांसद निधि को एक हाथ से वितरित करने के बाद दूसरे हाथ से लेने का काम करते हैं।